नकबजनी करने वाले गिरोह का खुलासा, पहाड़ों पर चढ़ने की ट्रैनिंग लेने के बाद करता था चोरियां
Advertisement

नकबजनी करने वाले गिरोह का खुलासा, पहाड़ों पर चढ़ने की ट्रैनिंग लेने के बाद करता था चोरियां

कोतवाली इलाके में नकबजनी की वारदातों का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

नकबजनी करने वाले गिरोह का खुलासा

Jaipur: कोतवाली इलाके में नकबजनी की वारदातों का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी का माल, मोबाइल फोन व नकद रुपए भी बरामद किए गए हैं. एडिशनल डीसीपी धर्मेंद्र सागर ने बताया कि 21 मार्च को मोरीजा हाउस में फोटोग्राफी की दुकान चलाने वाले प्रदीप चौधरी ने मुकदमा दर्ज करवाया कि उनकी दुकान के ताले टूटे हुए हैं और दुकान से करीब 13 लाख रुपए की कीमत के कैमरे और उनके पार्ट्स गायब है.

कोतवाली पुलिस ने परिवादी की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया और एक विशेष टीम का गठन करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की. पिछले 2 महीने में पुलिस की ओर से किए गए प्रयास के आधार पर वारदात करने वाले राघव पारीक को पुलिस ने श्रीमाधोपुर से गिरफ्तार किया. चोरी के माल को ठिकाने लगाने में सहयोग करने वाले नमन तिवारी, प्रवेश खंडेलवाल को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया वहीं पुलिस ने दिल्ली के कनॉट प्लेस से चोरी का माल खरीदने वाले नीरज शर्मा को गिरफ्तार किया. 

जांच में सामने आया कि राघव पारीक को वीडियोग्राफी व फोटोग्राफी का शौक है. राघव पारीक ने पहले परिवादी की दुकान पर आकर रैकी की और उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया. राघव पारीक एक पर्वतारोही भी है, जिसके चलते वह रस्सी व पर्वत पर चढ़ने का सामान भी अपने पास रखता था और उसी की सहायता से उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस गिरफ्तार चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- जनाक्रोश के रूप में अपना जन्मदिन मनाने का इस बीजेपी विधायक ने किया ऐलान, पढ़ें पूरी खबर 
 

Trending news