तमाम विवादों पर खुलकर बोले राजस्व मंत्री Harish Chaudhary, सभी सवालों के दिए जवाब
Advertisement

तमाम विवादों पर खुलकर बोले राजस्व मंत्री Harish Chaudhary, सभी सवालों के दिए जवाब

विवादों में घिरे राजस्व मंत्री हरीश चौधरी की ज़ी मीडिया से खास बातचीत की. हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) ने कमलेश प्रजापति एनकाउंटर मामले में कहा कि दिल्ली में मैंने किसी भी भाजपा नेता से कोई मुलाकात नहीं की. 

राजस्व मंत्री Harish Chaudhary

Jaipur : विवादों में घिरे राजस्व मंत्री हरीश चौधरी की ज़ी मीडिया से खास बातचीत की. हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) ने कमलेश प्रजापति एनकाउंटर मामले में कहा कि दिल्ली में मैंने किसी भी भाजपा नेता से कोई मुलाकात नहीं की. अगर किसी के पास मुलाकात की तस्वीर है तो सार्वजनिक करे. मैंने खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से की मांग थी. सच सामने आए इसलिए एनकाउंटर की सीबीआई जांच की मांग की है. 

यह भी पढ़ें : राजस्थान के सियासी हालातों पर पायलट 'मौन', दिल्ली से जयपुर लौटने पर भी नहीं तोड़ी चुप्पी

पंजाब विधायकों से बातचीत के ऑडियो लीक होने की खबरें भी निराधार है. मैं 6 साल पंजाब (Punjab) का प्रभारी रहा हूं. पंजाब के कई विधायक-नेता मुझ से लगातार बात करते हैं, लेकिन पार्टी विरोधी या कैप्टन अमरेंद्र के खिलाफ मैंने किसी भी विधायक को कुछ भी नहीं कहा है. पंजाब में कैप्टन अमरेंद्र जब चाहे मुझसे बात कर सकते हैं. 

राजस्थान के सियासी हालातों को लेकर हरीश चौधरी (Revenue Minister Harish Chaudhary) में कहा कि मैं किसी भी गुट में नहीं हूं. मैं कांग्रेस पार्टी के साथ हूं. सार्वजनिक तौर पर बयानबाजी से नेताओं को बचना चाहिए. आपसी गुटबाजी से निश्चित तौर पर पार्टी को नुकसान होता है. मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों का अधिकार मुख्यमंत्री के पास है. सही समय आने पर वे फैसला करेंगे. 

हेमाराम चौधरी (Hemaram Chaudhary) इस्तीफा प्रकरण पर हरीश चौधरी ने कहा कि हेमाराम जी मेरे सीनियर नेता हैं. मेरी इच्छा है कि उन्हें अपना इस्तीफा वापस लेना चाहिए. 

केंद्र में कमजोर होती कांग्रेस के सवाल पर कहा चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कमजोर नहीं है. राहुल गांधी को फिर से पार्टी की कमान संभालनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें : Vaccination में अग्रणी रहने वाली ग्राम पंचायतों के लिए CM Gehlot का बड़ा फैसला, मिलेगा फंड

Trending news