तीन जगहों पर सड़क हादसों से दहला राजस्थान, गर्भवती महिला समेत तीन लोगों की मौत
Advertisement

तीन जगहों पर सड़क हादसों से दहला राजस्थान, गर्भवती महिला समेत तीन लोगों की मौत

प्रदेश में तीन अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में गर्भवती महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: प्रदेश में तीन अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में गर्भवती महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) के पारसोली थाना इलाके में एक तेज रफ्तार गाड़ी ने गर्भवती महिला समेत दो लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना पारसोली थाना इलाके के राजगढ़ के पास की है. कुछ लोग रसोई लेकर तिलस्वां महादेव मंदिर जा रहे थे. राजगढ़ के पास उनका ऑटो डिवाइडर पर चढ़ गया, जिससे उनका सामान बिखर गया. जब ये लोग सड़क पर बिखरे सामान को समेट रहे थे, तभी पीछे से आई एक गाड़ी महिलाओं को कुचलते हुए निकल गई. बगरू में बारातियों से भरी बस पोल से टकरा गई. इस हादसे में बस में सवार दो दर्जन बाराती घायल हो गए. हादसा ठिकरिया टोल प्लाजा पर हुआ.

यह भी पढ़ें- दुबई एक्सपो भर रहा निवेश में रंग, 1500 करोड़ से अधिक के एमओयू-एलओआई पर हुए हस्ताक्षर

बांसवाड़ा के सुरपुर में बाइक और कार की टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें से एक युवक को गंभीर हालत में सुरपुर रेफर किया गया है.

Trending news