PPE किट पहन कर पहुंचे लुटेरे, केनरा बैंक के ATM लूट की वारदात का मामला
Advertisement

PPE किट पहन कर पहुंचे लुटेरे, केनरा बैंक के ATM लूट की वारदात का मामला

राजधानी जयपुर जिले (Jaipur News) के हरमाड़ा थाना इलाके में अज्ञात चोरों द्वारा गुरूवार को एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. 

बैंक प्रबंधन की लापरवाही भी आई सामने, ATM पर नहीं लगा रखा सुरक्षा गार्ड

Jaipur : राजधानी जयपुर जिले (Jaipur News) के हरमाड़ा थाना इलाके में अज्ञात चोरों द्वारा गुरूवार को एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. हरमाड़ा थाना इलाके के दौलतपुरा में केनरा बैंक के एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया है. बता दें कि इन अज्ञात चोरों द्वारा एटीएम को गैस कटर से काटा गया और उसके बाद उसमें रखा कैश लेकर फरार हो गये.

यह भी पढ़ें : Rajasthan में Congress सरकार पर Sachin Pilot का सियासी तंज, सरकार बना तो लेते हैं लेकिन रिपीट नहीं होती

बताया जा रहा है कि इस एटीएम (Canara Bank ATM robbery) में सोमवार को ही करीब 2 लाख 70 हजार रूपये से डाले गए थे, तो वहीं घटना की सूचना मिलते ही हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है, जो कि घटनास्थल (Rajasthan Crime) से साक्ष्य जुटाने का प्रयास कर रही है.

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि अज्ञात चोरों की तलाश की जा रही है. इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस (Jaipur Police) से मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने पहले एटीएम में तोड़-फोड़ की है तो वहीं. बाद में सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए हैं. फिलहाल पुलिस ने डीवीआर जप्त कर के मामले की जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस ने बताया कि बदमाश और कोरोना से बचने के लिए PPE किट का सहारा लेते थे. वहीं, PPE पहनकर बदमाश एटीएम बूथ में घुसे हैं और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. तो ही बैंक के अधिकारियों को सुरक्षा गार्ड लगाने के लिए भी कई बार पुलिस ने पत्र लिखा, लेकिन गार्ड नहीं लगाया गया. यहां बैंक के अधिकारियों की लापरवाही भी देखने को मिली है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

रिपोर्ट : प्रदीप सोनी

यह भी पढ़ें : गजब संयोग! शिक्षा मंत्री Dotasra की बहू के भाई-बहन के RPSC इंटरव्यू में आए बराबर नंबर

Trending news