RSMSSB Patwari Exam 2021: परीक्षा के लिए जिला नियंत्रण कक्ष 21 अक्टूबर से करेगा कार्य
X

RSMSSB Patwari Exam 2021: परीक्षा के लिए जिला नियंत्रण कक्ष 21 अक्टूबर से करेगा कार्य

 रीट परीक्षा के सफल आयोजन के बाद अब पटवारी परीक्षा को लेकर तमाम अधिकारियों को अलर्ट भी कर दिया गया है.

RSMSSB Patwari Exam 2021: परीक्षा के लिए जिला नियंत्रण कक्ष 21 अक्टूबर से करेगा कार्य

Jaipur: प्रदेश सहित टोंक जिले में पटवारी सीधी भर्ती परीक्षा (RSMSSB Patwari Exam 2021) के सफल आयोजन को लेकर कलेक्टर चिनमयी गोपाल पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. रीट परीक्षा (REET Exam) के सफल आयोजन के बाद अब पटवारी परीक्षा को लेकर तमाम अधिकारियों को अलर्ट भी कर दिया गया है. शहर के परीक्षा केंद्रों की व्यवस्था मुकम्मल करने के लिए खुद कलेक्टर निरीक्षण कर रही है.

यह भी पढ़ें-ई-ग्रास चालान में जालसाजी, 3 माह की जांच रिपोर्ट के बाद एक्शन

कलेक्टर चिनमयी गोपाल ने बताया कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर के निर्देशानुसार पटवारी सीधी भर्ती परीक्षा 2021 का आयोजन 23 और 24 अक्टूबर को दो पारियों में आयोजित की जाएगी. प्रथम पारी प्रातः 8.30 से 11.30 बजे तक और द्वितीय पारी दोपहर 2.30 से सायं 5.30 बजे तक कुल चार चरणों में आयोजित होगी. अतिरिक्त जिला कलेक्टर एवं समन्वयक परीक्षा मुरारी लाल शर्मा ने बताया कि परीक्षा के सफल आयोजन के लिए जिला मुख्यालय पर एक नियंत्रण कक्ष भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र कलेक्ट्रेट, टोंक में स्थापित किया गया है.

नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नंबर 01432-245433 है. उन्होंने बताया कि नियंत्रण कक्ष के प्रभारी कृषि (सांख्यिकी) उपनिदेषक कृषि विस्तार के सहायक निदेशक सुगर सिंह मीणा को बनाया गया है. इनके मोबाईल नंबर 9414657160 है. नियंत्रण कक्ष के प्रभारी के सहयोग के लिए जिला कलेक्ट्रेट के कनिष्ठ सहायक धर्मराज वैष्णव एवं सहायक कर्मचारी संदीप कुमार को नियुक्त किया गया है. उन्होंने बताया कि यह नियंत्रण कक्ष 21 अक्टूबर से कार्यालय समय में तथा परीक्षा तिथि को प्रातः 6.30 बजे से परीक्षा समाप्त होने तक और उसके पश्चात सील्ड पेकैट जमा होने, समस्त सामग्री/गोपनीय सामग्री बोर्ड कार्यालय के लिए प्रस्थान करने तक कार्यरत रहेगा.

Report-PURUSHOTTAM JOSHI

 

Trending news