सचिन पायलट का बेणेश्वर धाम से अगले चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान, जानें क्या कहा
Advertisement

सचिन पायलट का बेणेश्वर धाम से अगले चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान, जानें क्या कहा

राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सोमवार को डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम पहुंचे. इसके बाद राहुल गांधी और मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से सभा स्थल के लिए रवाना हो गए. राहुल गांधी के साथ मंच पर अशोक गहलोत, अजय माकन, सचिन पायलट और गोविंद डोटासरा भी मौजूद रहे.राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सोमवार को डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम पहुंचे. इसके बाद राहुल गांधी और मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से सभा स्थल के लिए रवाना हो गए. राहुल गांधी के साथ मंच पर अशोक गहलोत, अजय माकन, सचिन पायलट और गोविंद डोटासरा भी मौजूद रहे.

सचिन पायलट

Jaipur: राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सोमवार को डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम पहुंचे. इसके बाद राहुल गांधी और मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से सभा स्थल के लिए रवाना हो गए. राहुल गांधी के साथ मंच पर अशोक गहलोत, अजय माकन, सचिन पायलट और गोविंद डोटासरा भी मौजूद रहे. इसी बीच सचिन पायलट ने अपने भाषण में कहा कि वागड़ की धरती से सोनिया गांधी और राहुल गांधी का बहुत स्नेह रहा है. जब भी गांधी परिवार से कोई वागड़ की धरती पर आया है. तो आप लोगों ने लाखों की संख्या में आकर प्यार और समर्थन जताया है.

पायलट ने आगे कहा कि वागड़ की धरती ने हमेशा तिरंगे और कांग्रेस पार्टी को बढ़ाया है. उन्होंने आगे कहा कि अगले साल और उसके बाद साल 2024 में भी कांग्रेस पार्टी सरकार बनाएगी. सचिन पायलट ने अपने भाषण में चिंतन शिविर का जिक्र भी किया. सचिन पायलट ने कहा कि इस शिविर में कई ऐतिहासिक फैसले हुए हैं. युवाओं की भागीदारी कांग्रेस ने पहले भी रखी है. अब शिविर में 50 फीसदी पद युवाओं को देने का संकल्प लिया गया है. 

सचिन पायलट आगे बोले कि बेणेश्वर धाम के लिए इस पुल की लंबे समय से मांग थी. वागड़ के लोगों के साथ बेणेश्वर धाम आने वालों को भी इससे बड़ी सहूलियत होगी. इसके अलावा हम आपको बता दें कि राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सोमवार को डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम पहुंचे. बेणेश्वर धाम पर तीन मंदिरों के दर्जन किए. महंत का आशीर्वाद लिया. 132 करोड़ की लागत से बनने वाले हाई लेवल पुल का शिलान्यास किया. इसके बाद राहुल गांधी और मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से सभा स्थल के लिए रवाना हो गए.

यह भी पढ़ें-  राहुल गांधी और अशोक गहलोत ने किए बेणेश्वर धाम पर मंदिरों के दर्शन, 132 करोड़ के हाई लेवल पुल का किया शिलान्यास

Trending news