Rajasthan: रामकेश मीणा के बयान पर इंद्रराज का पलटवार, सचिन पायलट को बताया बाहरी नहीं भारी नेता
Advertisement

Rajasthan: रामकेश मीणा के बयान पर इंद्रराज का पलटवार, सचिन पायलट को बताया बाहरी नहीं भारी नेता

इंद्रराज मीणा ने कहा ‘सचिन पायलट बाहरी नहीं भारी है. राजस्थान और देश की जनता उन्हें प्यार करती है. जनता में बहुत भारी नेता हैं, इसलिए यह प्रकृति का नियम है कि ताकतवर के खिलाफ कमजोरों का समूह बनता है.’

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम हैं सचिन पायलट. (फाइल फोटो)

Jaipur: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को बाहरी व्यक्ति कहने वाले एक निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा की टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उनके समर्थक विधायक इंद्रराज मीणा ने बुधवार को कहा कि पायलट बाहरी नहीं बल्कि एक ‘भारी नेता’ हैं. मीणा के बयान पर विपक्षी भाजपा ने भी अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) गुट पर हमला करते हुए कहा कि यदि पालयट बाहरी है तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन (Manmohan Singh) सिंह क्या हैं, जिनका जन्म भारत में नहीं हुआ है.

निर्दलीय विधायक और पायलट समर्थक इंद्रराज मीणा ने कहा ‘सचिन पायलट बाहरी नहीं भारी है. राजस्थान और देश की जनता उन्हें प्यार करती है. जनता में बहुत भारी नेता हैं, इसलिए यह प्रकृति का नियम है कि ताकतवर के खिलाफ कमजोरों का समूह बनता है.’

ये भी पढ़ें-निर्दलीय विधायकों ने गहलोत पर जताया विश्वास, लोढ़ा बोले-सचिन भाग्यशाली जो राजेश पायलट के घर जन्में

 

रामकेश मीणा ने मंगलवार को पायलट को बाहरी नेता बताया था. वहीं, दूसरी ओर विधानसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड (Rajendra Rathore) ने गहलोत गुट पर हमला करते हुए कहा कि यदि सचिन पायलट बाहरी हैं तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह क्या हैं जिनका जन्म भारत में नहीं हुआ.

भाजपा नेता ने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी के सबसे प्रभावशाली नेता और राजस्थान से राज्यसभा सांसद के सी वेणुगोपाल केरल से हैं.

(इनपुट-भाषा)

Trending news