सरकार के आर्थिक सहयोग लिए सरपंच भी आए आगे, सत्यपाल व्यास ने दिया 1 लाख का चैक

कोरोना महामारी (Coronavirus) के इस संक्रमण काल में सरकार का आर्थिक सहयोग करने के लिए भामाशाह, जनप्रतिनिधि, समाजसेवी और आमजन लगातार आगे आ रहे हैं.

सरकार के आर्थिक सहयोग लिए सरपंच भी आए आगे, सत्यपाल व्यास ने दिया 1 लाख का चैक
जिला कलेक्टर डिडेल ने ढीलकी जाटान के सरपंच का आभार जताया.

Jaipur : कोरोना महामारी (Coronavirus) के इस संक्रमण काल में सरकार का आर्थिक सहयोग करने के लिए भामाशाह, जनप्रतिनिधि, समाजसेवी और आमजन लगातार आगे आ रहे हैं. ग्रामीण इलाकों में संक्रमण को रोकने के लिए सरपंच भी मदद के लिए आगे आने लगे हैं. 

हनुमानगढ़ जिले की नोहर की ग्राम पंचायत ढीकली जाटान सरपंच सत्यपाल व्यास (Sarpanch Satyapal Vyas) ने राजस्थान मेडिकल रिलीफ सोसाइटी, हनुमानगढ़ के नाम से जारी 1 लाख 1 हजार का चैक जिला कलेक्टर नथमल डिडेल को सौंपा. 

जिला कलेक्टर डिडेल ने ढीलकी जाटान के सरपंच का आभार जताते हुए कहा कि कोरोना के इस संकटकाल में ये अनुकरणीय और शानदार पहल है. इससे और लोग भी प्रेरित होंगे. कोरोना के इस संकटकाल में हम सबके सहयोग से ही बाहर निकल पाएंगे. 

कोरोना गाइडलाइन की पालना (Corona Guideline) के साथ साथ सभी लोग माननीय मुख्यमंत्री महोदय के नो मास्क, नो मूवमेंट की पालना करें. अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलें. तभी हम कोरोना की चैन को तोड़ने में सफल हो पाएंगे.