सतीश पूनिया का राज्य सरकार पर निशाना, कहा- कांग्रेस सरकार ने बेरोजगारों की जिंदगी छीनने का किया कार्य
Advertisement

सतीश पूनिया का राज्य सरकार पर निशाना, कहा- कांग्रेस सरकार ने बेरोजगारों की जिंदगी छीनने का किया कार्य

सतीश पूनिया ने आगामी विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha election) को लेकर भी पदाधिकारियों से चर्चा की.

सतीश पूनिया

Sikar: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) एक दिवसीय दौरे पर सीकर (Sikar News) पहुंचे.  सीकर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के जिला कार्यालय में मंडल पदाधिकारियों की बैठक ली, जिसमें भारतीय जनता पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने को लेकर चर्चा की. आगामी विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha election) को लेकर भी पदाधिकारियों से चर्चा की.

इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी रीट परीक्षा (REET Exam) में सामने आए नकल के मामलों पर लगातार राज्य सरकार (State Government) को घेरे हुए है. पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश पूनिया ने राजस्थान (Rajasthan News) को नकल गिरोहों का गढ़ बताया था. 

यह भी पढ़ें- दीपावली से पहले राजस्थान रोडवेजकर्मियों के लिए अच्छी खबर, अधिवेशन में 4 प्रस्ताव हुए पारित

सतीश पूनिया हुए मीडिया से रूबरू 
वहीं, आज सीकर में पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से रूबरू होते हुए कांग्रेस सरकार (Congress Government) के शासन में आयोजित प्रतियोगी परीक्षाओं के बारे में बोलते हुए कहा है कि सरकार ने रोजगार (Employment) देने की बजाय बेरोजगारों (Unemployed) की जिंदगी छीनने का कार्य किया है. 

पूनिया ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना
कांग्रेस सरकार के शासन में बारे में बोलते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों को मूर्ख बताते हैं. लेकिन अब वो खुद ही इस पैमाने पर खरा उतरते जा रहे हैं. पूनिया ने कहा कि राजस्थान सरकार के मंत्री इतिहास के आंकड़े पेश करते हैं और कहते हैं कि उनकी जुबान फिसल गई तो ऐसे में कहीं ऐसा ना हो कि 2023 में राज्य से कांग्रेस पार्टी ही फिसल जाए.

यह भी पढ़ें- RAS से आईएएस में प्रमोशन के लिए 29 अक्टूबर को होगी बोर्ड बैठक

पूनिया ने क्या कहा
पूनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने सत्ता में आने से पहले बेरोजगारों को रोजगार देने के कई वादे किए. बेरोजगारों को भी कांग्रेस सरकार से काफी उम्मीद थी कि वह रोजगार (Jobs) प्रदान करेगी. लेकिन जिस तरह कांग्रेस सरकार के शासन में हुई सभी प्रतियोगी परीक्षाओं (Competitive exams) में नकल के मामले सामने आए हैं. उन्हें देखते हुए परीक्षा में हुई धांधली के प्रत्यक्ष को किसी प्रमाण की आवश्यकता नहीं है.

यह भी पढ़ें- कल से समर्थन मूल्य पर ऑनलाइन पंजीयन करवा सकेंगे किसान, जानें पूरी प्रक्रिया

पूनिया ने कहा कि पहले तो राज्य सरकार ने काफी लंबे समय अंतराल के बाद रीट परीक्षा (REET Exam 2021) आयोजित करवाई, जिसमें हजारों माता-पिता ने अपने बच्चों को बड़ी मुश्किलों से परीक्षा की तैयारी करवाई, लेकिन जब परीक्षा आयोजित हुई उसके बाद उन्हें परिणाम अपने बच्चों की आत्महत्या का मिला. पूनिया ने कहा कि परीक्षा के दौरान कई जगह नकल के मामले सामने आए. जिसकी सहमति खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी जताई है. लेकिन फिर भी सरकार परीक्षाओं की सीबीआई जांच (CBI investigation) नहीं करवा रही है. ऐसे में साफ जाहिर है कि दाल में काला नही पूरी दाल ही काली है.
Report- Ashok Singh

Trending news