चोरों को ढूंढ रही पुलिस के घर में ही लग गई सेंद, चुराया कीमती सामान
Advertisement

चोरों को ढूंढ रही पुलिस के घर में ही लग गई सेंद, चुराया कीमती सामान

राजस्थान के सीकर के दातारामगढ़ इलाके के खाचरियावास कस्बे के वार्ड नंबर तीन में चोरों ने पुलिस कांस्टेबल गंगाराम कुमार के मकान में चोरी की वारदात को दिया अंजाम. 

अलमारी और संदूक के ताले तोड़कर हुई चुराए.

Dantaramgarh:  राजस्थान के सीकर के दातारामगढ़ इलाके के खाचरियावास कस्बे के वार्ड नंबर तीन में चोरों ने पुलिस कांस्टेबल गंगाराम कुमार के मकान में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार पुलिस कांस्टेबल गंगाराम कुमार अपने परिवार के साथ जयपुर रहता है, वही नौकरी करता है. खाचरियावास स्थित मकान में उसकी मां प्रभाती देवी रहती है. 

यह भी पढ़ें: जिला परिषद जयपुर की स्थाई समितियों के अध्यक्ष पदों पर चुनाव संपन्न, BJP प्रत्याशियों ने मारी बाजी

पांच रोज पहले प्रभाती देवी अपने बेटे गंगाराम के पास जयपुर चली गई. पीछे से चोरों ने दो कमरों के ताले तोड़ कर अंदर रखी अलमारी और संदूक के ताले तोड़कर कीमती सामान सहित नकदी चुरा ली. घटना का पता प्रभाती देवी को घर आने पर चला. सूचना पर दातारामगढ़ पुलिस मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया वहीं चोरों की तलाश शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें: 72 सालों बाद नहीं सुनाई देगी 'अबाइड विद मी' की धुन, कांग्रेस ने जताया विरोध

लगातार बढ़ रही है चोरी की वारदातें
कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र में एक के बाद एक चोरी की घटना लगातार हो रही है. वार्ड नंबर 2 और 3 सहित में चोरी की यह चौथी वारदात है. ग्रामीणों ने बताया की लगातार घरों के अंदर से पानी की मोटर चोरी हो रही है. वहीं मंदिरों के दानपात्र तोड़ कर चोर बेखौफ होकर एक के बाद एक वारदात कर रहे हैं. क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की घटना के खिलाफ ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त कर जल्द ही चोरी के खुलासे की मांग भी की है.

Reporter: Ashok Shekhawat

Trending news