Shahpura: अवैध अंग्रेजी शराब के साथ युवक गिरफ्तार, 140 कार्टन जब्त
Advertisement

Shahpura: अवैध अंग्रेजी शराब के साथ युवक गिरफ्तार, 140 कार्टन जब्त

जयपुर के शाहपुरा में भाबरू थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से शराब परिवहन करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी शिवदयाल बावरिया अजीतगढ़ थाना इलाके के टटेरा का रहने वाला है. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Shahpura: जयपुर के शाहपुरा में भाबरू थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से शराब परिवहन करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी शिवदयाल बावरिया अजीतगढ़ थाना इलाके के टटेरा का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी से 10 कार्टन अंग्रेजी शराब और परिवहन में प्रयुक्त बोलेरो कार भी जब्त की है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवाब खान ने बताया कि शराब के अवैध परिवहन और बिक्री पर रोक लगाने के लिए जिले में विशेष अभियान चलाया हुआ है. डीएसटी टीम के जयपुर ग्रामीण प्रभारी हेमराज ने क्षेत्र में शराब का अवैध रूप से परिवहन की सूचना दी थी. इस पर शाहपुरा डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया के सुपरविजन में थाना प्रभारी अतरसिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई. 

गठित टीम ने हाइवे पर नाकाबंदी की. इस दौरान एक बोलेरो कार आती दिखाई दी. पुलिस ने बोलेरो कार को रूकवाकर तलाशी ली तो उसमें अंग्रेजी शराब के 10 कार्टन भरे मिले. इस पर पुलिस ने आरोपी शिवदयाल को गिरफ्तार कर शराब और बोलेरो कार जब्त कर ली. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Report: Amit Yadav

Trending news