शाहपुरा में शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया, फिर किया दुष्कर्म
Advertisement

शाहपुरा में शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया, फिर किया दुष्कर्म

शाहपुरा थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ शाहपुरा पुलिस थाने में शादी का देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Shahpura: शाहपुरा थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ शाहपुरा पुलिस थाने में शादी का देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. इसधर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई. 

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने मामला दर्ज कर रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि आरोपी जाजे कला निवासी गिरधारी लाल से 2017 में उसकी जान-पहचान हुई थी. इसके बाद आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसा लिया. इसके बाद आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसकी अश्लील फोटो खींच ली तथा ब्लैकमेल कर रुपए की मांग करने लगा. 

साथ ही उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उससे 5 लाख रुपए ऐंठ लिए. साथ ही पीड़िता ने बताया कि 22 मई को आरोपी और अन्य साथियों के साथ मिलकर पीड़िता के कमरे पर आकर पीड़िता से मारपीट की तथा किसी को नहीं बताने की धमकी दी गई. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के दाम से हैं परेशान, तो खरीदें ई व्हीकल, केंद्र और राज्य सरकार भी दे रही अनुदान

यह भी पढ़ें- परिजनों को दिलवाई नींद की गोलियां, फिर नाबालिग बहनों के साथ 2 साल तक करते रहे रेप, अश्लील वीडियो बनाया और किया कांड 
Report- Amit Yadav 

Trending news