Rajasthan: शौर्य चक्र विजेता का हल्ला बोल, सोमवार से शुरू करेंगे अनशन
Advertisement

Rajasthan: शौर्य चक्र विजेता का हल्ला बोल, सोमवार से शुरू करेंगे अनशन

शौर्य चक्र विजेता विकास जाखड़ सोमवार से अनशन करने जा रहे हैं. वह CRPF असिस्टेंट कमांडेट पद से इस्तीफा दे चुके हैं.

 

विकास जाखड़

Jhunjhunu: भर्ती परीक्षाओं में भ्रष्टाचार का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है. इसके खिलाफ किरोड़ीलाल मीणा से लेकर उपेन यादव तक सरकार को आड़े हाथ लिया. अब इसकी कड़ी में एक नया नाम विकास जाखड़ का जुड़ गया है. विकास किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. विकास जाखड़ सीआरपीएफ असिस्टेंट कमांडेट के पद से इस्तीफा दे चुके हैं. साथ ही वह शौर्य चक्र से भी सम्मानित हो चुके हैं.

विकास जाखड़ राजस्थान सरकार के खिलाफ सोमवार से आमरण अनशन करने जा रहे हैं. जानकारी के मताबिक वे आमरण अनशन अपने पैतृक गांव दोरासर जाखड़ों का बास में ही करेंगे. साथ में उनकी पत्नी सुमन पूनियां भी आमरण अनशन पर बैठेंगी. विकास जाखड़ राजस्थान में हुई भर्ती परीक्षाओं में धांधली को लेकर आवाज बुलंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: मौसम विभाग ने 4 दिन का किया अलर्ट जारी, जानें अपने जिले का हाल

भर्ती परीक्षाओं में भ्रष्टाचार का बिगुल फूंकने वाले विकास जाखड़ भले ही सीआरपीएफ असिस्टेंट कमांडेट से इस्तीफा दे चुके हैं, लेकिन उनका इस्तीफ अभी मंजूर नहीं हुआ है. विकास जाखड़ ने जी राजस्थान से खास बातचीत में कहा कि राजस्थान में युवाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. जिसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने भर्ती परीक्षाओं में भ्रष्टाचार खत्म करने पर जोर दिया है, उन्होंने कहा अगर ये धांधली खत्म नहीं हुई तो युवाओं का भविष्य अंधकार में डूब जाएगा. उन्होंने कहा कि भ्रष्ट सरकारी तंत्र से भ्रष्ट समाज का निर्माण होता है, जो कि किसी कल्याणकारी राज्य को शोभा नहीं देता.

Trending news