5 करोड़ की लग्जरी कार का कटा चालान, मालिक का जवाब सुन ट्रैफिक पुलिस भी रह गई हैरान
Advertisement

5 करोड़ की लग्जरी कार का कटा चालान, मालिक का जवाब सुन ट्रैफिक पुलिस भी रह गई हैरान

विदेशी लग्जरी कार को देखने के लिए बड़ी चौपड़ पर भीड़ इकट्ठा हो गई. जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी और कार चालक विवान बातचीत कर रहे थे. इस दौरान कुछ लोगों ने लग्जरी कार के साथ सेल्फी लेने लगे. लोगों में कार के साथ फोटो खींचने का इतना जबरदस्त क्रेज था कि सड़क पर लंबा जाम तक लग गया.

ट्रैफिक पुलिस ने लग्जरी कार का काटा चालान

Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर की ट्रैफिक पुलिस ने सड़क पर दौड़ रही करोड़ों रुपये की कीमत की कार का चालान काटा है. पांच करोड़ रुपये की लैंबोर्गिनी कार एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी चला रहे थे. जैसे ही जयपुर की सड़क पर यह कार उतरी की पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के आरोप में पांच हजार रुपये का चालान काट दिया.    यह कार शॉटगन के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी विवान कपूर (Shotgun international player Vivaan Kapoor) चला रहे थे. विवान कपूर चारदीवारी में कार को दौड़ाते हुए बड़ी चौपड़ पर पहुंचे.

इसी दौरान वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने बिना नंबर की गाड़ी को देखा तो गाड़ी को साइड करवा लिया. कार में आगे नंबर प्लेट नहीं लगी थी. पूछने पर कार चला रहे विवान ने बताया कि कार विदेशी होने के कारण आगे की तरफ नंबर प्लेट नहीं लगी है. 

यह भी पढ़ें: टेक्नीशियन के लापता होने से परिवार में मातम, अब केंद्र सरकार से तलाशी की मांग

 हेड कांस्टेबल सुल्तान सिंह ने ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर नरेश कुमार मीणा को सूचना दी. मामले में पुलिस ने ट्रैफिक के नियमों की अवहेलना करने पर पांच हजार रुपये का चालान काट दिया. इंटरनेशनल खिलाड़ी विवान कपूर बिना कुछ बहस किए मौके पर ही भुगतान कर वहां से चल दिए. खास बात यह है कि पुलिस ने जिस लैंबोर्गिनी कार का चालान कटा, उसे वह खुद चला रहे थे.

बिना नंबर प्लेट की कार का कटा चालान

ट्रैफिक डीसीपी श्वेता धनकड़ ने बताया किबिना नंबर प्लेट की गाड़ी लेकर विवान कपूर सड़कों पर घूम रहे थे. विवान के ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने पर पांच हजार रुपये का चालान काटा गया गया. डीसीपी श्वेता ने बताया कि कानून सभी लोगों के लिए समान है. इसलिए चालान काटा गया. पुलिस का कहना है कि कार में नंबर प्लेट नहीं था. मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान काटा गया. युवक ने डिजीटल तरीके से फाइन भरा. चालान की प्रक्रिया के दौरान कार कुछ देर पर सड़क पर खड़ी थी. 

सड़क पर सेल्फी लेने के लिए लगी भीड़
विदेशी लग्जरी कार को देखने के लिए बड़ी चौपड़ पर भीड़ इकट्ठा हो गई. जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी और कार चालक विवान बातचीत कर रहे थे. इस दौरान कुछ लोगों ने लग्जरी कार के साथ सेल्फी लेने लगे. लोग अपने मोबाइल फोन से कार का वीडियो भी बनाने लगे. लोगों में कार के साथ फोटो खींचने का इतना जबरदस्त क्रेज था कि सड़क पर लंबा जाम तक लग गया. हालांकि, पुलिस ने 5 करोड़ की कार को चालान काटने के बाद वहां से उन्हें जाने को कहा. जिसके बाद विवान कार में बैठकर वहां से चल दिए.

Trending news