Sikar: चाइनीज मांझे के खिलाफ सख्त हुआ प्रशासन, कइयों की चरखियां जब्त, एक गिरफ्तार
Advertisement

Sikar: चाइनीज मांझे के खिलाफ सख्त हुआ प्रशासन, कइयों की चरखियां जब्त, एक गिरफ्तार

सीकर के लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस व सीकर डीएसपी की टीम ने लक्ष्मणगढ़ शहर में प्रतिबंधित चाइनीज मांझे (Chinese manjha) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 180 चरखियां चाइनीज मांझे जप्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.  लक्ष्मणगढ़ शहर पुलिस चौकी प्रभारी रामदेव सिंह मावलिया ने बताया कि स

चाइनीज मांझे और चरखियां जब्त.

lachhmangarh​: सीकर के लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस व सीकर डीएसपी की टीम ने लक्ष्मणगढ़ शहर में प्रतिबंधित चाइनीज मांझे (Chinese manjha) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 180 चरखियां चाइनीज मांझे जप्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

लक्ष्मणगढ़ शहर पुलिस चौकी प्रभारी रामदेव सिंह मावलिया ने बताया कि सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी अशोक चौधरी के नेतृत्व में लक्ष्मणगढ़ शहर चौकी पुलिस और डीएसटी की टीम ने लक्ष्मणगढ़ शहर के रामलीला मैदान के पास मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए वार्ड संख्या 34 निवासी विनय कुमार पुत्र जयप्रकाश महाजन के कब्जे से 3 कार्टून में रखी 180 चरखिया प्रतिबंधित चाइनीज माझे की जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी.

यह भी पढ़ें: PCC अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा बयान, कहा- 2023 में कांग्रेस फिर सत्ता में आएगी

सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर लक्ष्मणगढ़ थाना अधिकारी अशोक चौधरी के नेतृत्व में शहर पुलिस चौकी प्रभारी रामदेव सिंह मावलिया की टीम का गठन कर शहर के रामलीला मैदान के पास चूड़ीवालों की हवेली के सामने वार्ड नंबर 34 निवासी विनय कुमार पुत्र जय प्रकाश महाजन प्रतिबंधित चाइनीज मांझे बेच रहा था. 

यह भी पढ़ें: Road Accident In Rajasthan: ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार की आमने-सामने टक्कर, मौक पर कार चालक की मौत

इसी दौरान पुलिस ने मौके से विनय कुमार पुत्र जयप्रकाश महाजन को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 3 कार्टून जिनमें 180 चरखिया प्रतिबंधित चाइनीज मांझे की जप्त की गईं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. उल्लेखनीय है कि चाइनीज मांझे से होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस लगातार प्रतिबंधित चाइनीज मांझे के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी थी. इसी दौरान आज लक्ष्मणगढ़ पुलिस को थानाधिकारी अशोक चौधरी के नेतृत्व में बड़ी कामयाबी मिली है. 

Reporter: Poonam Vishaal

Trending news