Sikar: मोबाइल टावर विरोध पर लाठीचार्ज, पुलिस पर शर्मनाक कार्रवाई के आरोप

इस दौरान कुछ महिलाएं चौक में नहा रही थी. फिर भी पुलिस ने अंदर जाकर एक कमरे का दरवाजा तोड़ते हुए लाठी बरसानी शुरू कर दी.

Sikar: मोबाइल टावर विरोध पर लाठीचार्ज, पुलिस पर शर्मनाक कार्रवाई के आरोप
मोबाइल टावर लगाने के विरोध में आज स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया.

Sikar: राजस्थान के सीकर (Sikar News) के रोड नंबर 2 के पास एक आवासीय कॉलोनी में मोबाइल टावर लगाने के विरोध में आज स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया और सड़क जाम कर दी. साथ हीं, प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. 

इधर, रास्ता जाम की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रास्ता जाम खुलवाने का प्रयास किया. इसी दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच तकरार शुरू हो गई पुलिसकर्मियों ने जैसा ही जाम के लिए लगाए गए सामान को हटाने की कोशिश की प्रदर्शनकारियों ने विरोध किया.

यह भी पढ़ेंः Bharatpur: ACB की कार्रवाई, छतरपुर सर्किल के कार्यरत पटवारी को किया ट्रैप

इसके बाद पुलिस (Sikar Police) ने कई लोगों को पकड़ने की कोशिश की तो पुलिस कर्मियों और प्रदर्शनकारियों के बीच हाथापाई भी हुई और पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर रास्ता खुलवाया. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है. 

इसी क्रम में स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस ने बर्बर और शर्मनाक कार्रवाई की है. वहीं, प्रदर्शन में शामिल युवती ममता का कहा कि पुलिस से बचने के लिए जब वह घर में घुसी तो उन्होंने दरवाजे बंद कर लिया था लेकिन पुलिस धक्का देकर घर घुस गई.

यह भी पढ़ेंः Sawai Madhopur News: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, धारदार हथियारों से हमले में 2 लोग गंभीर घायल

इस दौरान कुछ महिलाएं चौक में नहा रही थी. फिर भी पुलिस ने अंदर जाकर एक कमरे का दरवाजा तोड़ते हुए लाठी बरसानी शुरू कर दी. जानकारी के अनुसार मोबाइल टॉवर हटाने की मांग को लेकर वार्ड 41 के लोगों ने पहले नगर परिषद सभापति जीवण खां और नगर परिषद आयुक्त के पास भी गए थे, जहां लोगों ने मोबाइल टॉवर के नजदीक स्कूल होने और उसके रेडिएशन से आम जनता के स्वास्थ्य को खतरा होने की बात कही और मोबाइल टॉवर नहीं लगाने की मांग की थी.