Sikar: 15 दिनों में 20 से अधिक लोगों की मौत, गांव में फैली दहशत

Sikar News: लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा ने बताया कि मौत के बाद सर्वे का काम किया गया है. जबकि मेडिकल टीम में डोर-टू-डोर सर्वे कर रही है.

Sikar: 15 दिनों में 20 से अधिक लोगों की मौत, गांव में फैली दहशत
15 दिनों में 20 से अधिक लोगों की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Sikar: पीसीसी चीफ के अध्यक्ष गोविंद डोटासरा के निर्वाचन क्षेत्र सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ इलाके के खीरवा गांव में पिछले 15 दिनों में 20 से अधिक लोगों की मौत के बाद गांव में दहशत का माहौल है. 20 से अधिक मौत के बाद प्रशासन हरकत में आया है और एहतियातन वहां सोडियम हाइपोक्लोराइट (Sodium Hypochlorite) का पूरे गांव में छिड़काव किया है.

गांव में सर्वे का काम शुरू कर दिया गया है तो वहीं, गांव में 'जीरो मोबिलिटी कर्फ्यू' (Zero Mobility Curfew) इलाका घोषित कर दिया गया है. लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा ने बताया कि मौत के बाद सर्वे का काम किया गया है. जबकि मेडिकल टीम में डोर-टू-डोर सर्वे कर रही है.

ये भी पढ़ें-Jhunjhunu: फर्जी सर्टिफिकेट जारी कर वसूले जा रहे थे पैसे, खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर हुई कार्रवाई

 

इसके अलावा कुछ कोरोना संक्रमित लोग पाए गए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसमें से तीन की मौत हो चुकी है. हालांकि, अधिकांश मौत बुजुर्ग लोगों की हुई थी. इनमें से कई लोग कोरोना संक्रमित थे, जिनकी मौत हुई है. इसके अलावा रेंडम जांच के सैंपल लिए गए जिनमें कई कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है. साथ ही, पूरे गांव का सर्वे किया जा रहा है. 

(इनपुट-अशोक सिंह)