दुकान में शॉट-सर्किट से लगी आग, 25 लाख का कपड़ा जलकर राख
X

दुकान में शॉट-सर्किट से लगी आग, 25 लाख का कपड़ा जलकर राख

सुबह 4 बजे आग लगने का पता चला तो काफी संख्या में दुकानदार और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. 

दुकान में शॉट-सर्किट से लगी आग, 25 लाख का कपड़ा जलकर राख

Sikar: जीणमाता बस स्टेंड (Jeenmata Bus Stand) दांता में आज श्री लक्ष्मी क्लॉथ स्टोर में देर रात शॉट-सर्किट होने के कारण दुकान में भीषण आग लग गई. इससे दुकान में रखा सारा कपड़ा जलकर राख हो गया.

वहीं, सुबह 4 बजे आग लगने का पता चला तो काफी संख्या में दुकानदार और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. साथ ही दुकान का शटर तोड़कर आग बुझाने के प्रयास किया  लेकिन तब तक दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया था.  

यह भी पढ़ेंः Dungarpur में दहशत, मवेशियों के बाड़े में युवक ने फांसी लगाकर दी जान

अश्वनी कुमार शर्मा की सब्जी मंडी के पास पर लक्ष्मी क्लॉथ स्टोर के नाम से कपड़े की दुकान है. दुकानदार ने रात्रि में ही करीब दो लाख रुपये का कपड़े का नया माल लाकर दुकान में रखा था और दुकान बंद कर घर चला गया. सुबह करीब 4 बजे वहां के स्थानीय लोगों ने दुकान में धुआं उठता देखा तो दुकान मालिक को और आस-पास के दुकानदारों को सूचना दी.

यह भी पढ़ेंः Alwar: इंडस्ट्री में अचानक लगी आग, पूरा माल जलकर हो गया खाक

मौके पर आस-पास के दुकानदारों और लोगों ने पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक तो सब कुछ जलकर राख हो चुका था. उन्होंने बताया कि दुकान में करीब 25 लाख का कपड़ा जलकर राख हो गया. 

स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना दांतारामगढ़ पुलिस को दी. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और गनीमत यह रही कि आसपास भी कई कपड़े की दुकानें हैं लेकिन शटर बंद होने की वजह से आस-पास की दुकानें सुरक्षित रह गई. 

 

 

 

Trending news