Sikar: Corona Guideline का उल्लंघन करने वाली 11 दुकानें सीज, दुकानदारों में हड़कंप

नीमकाथाना में प्रशासन द्वारा 11 दुकानें को सीज करने पर नीमकाथाना व्यापारियों में हड़कंप मच गया. 

Sikar: Corona Guideline का उल्लंघन करने वाली 11 दुकानें सीज, दुकानदारों में हड़कंप
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Sikar: जिले के नीमकाथाना (Neem Ka Thana) में नगर पालिका एवं पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अलग-अलग जगहों से गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 11 दुकानों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें 72 घंटे के लिए सीज किया. 

यह भी पढ़ें- Sikar Samachar: 24 घंटे में आए 750 नए Corona Positive, 6 की मौत

उसके साथ ही पुलिस ने सख्त हिदायत दी गई है कि अगर सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का उल्लंघन करते पाया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Sikar Samachar: जिले में 24 घंटे में आए 778 Corona पॉजिटिव, 4 लोगों की मौत

नगर पालिका ईओ सूर्यकांत शर्मा (Suryakant Sharma) ने जानकारी देते हुए बताया कि बिना अनुमति के दुकान खोली जा रही थी, जिस पर कोतवाली थाना अधिकारी राजेश डूडी के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए 11 दुकानों को 72 घंटे के लिए सीज किया गया. इसके साथ ही दुकानदारों को सख्त हिदायत दी गई है कि जो दुकानें आवश्यक सामग्री में आती है, वही दुकानें खोले. इसके अलावा दुकानें खोलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

नीमकाथाना में प्रशासन द्वारा 11 दुकानें को सीज करने पर नीमकाथाना व्यापारियों में हड़कंप मच गया. वहीं, दूसरी ओर देखा जाए तो नीमकाथाना सब्जी मंडी में गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. यहां सब्जी विक्रेताओं के पास लोगों की भीड़ देखने को मिलती है, जहां न तो सोशल डिस्टेंसिंग की पालना होती है और न ही सब्जी दुकानदार मास्क लगाते हैं, जिससे संक्रमण फैलने का खतरा बना रहता है. प्रशासन द्वारा समझाने के बाद भी लोग लापरवाही करते हुए नजर आ रहे हैं.

Reporter- Ashok Singh