राज्य स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का समापन, अशोक चांदना ने खिलाड़ियों को किया पुरस्कृत
X

राज्य स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का समापन, अशोक चांदना ने खिलाड़ियों को किया पुरस्कृत

महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय अंग्रेजी माध्यम के तत्वावधान में राजधानी जयपुर (Jaipur News) के विद्याश्रम स्कूल में आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में करीब 500 से ज्यादा खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया.

राज्य स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का समापन, अशोक चांदना ने खिलाड़ियों को किया पुरस्कृत

Jaipur: 15 से 20 नवम्बर तक आयोजित हुई 65वीं राज्य स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता (state level Archery competition) का समापन हुआ. छात्र और छात्रा वर्ग में 17 वर्ष से 19 वर्ष आयु वर्ग तक आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में आज विजेता खिलाड़ियों को खेल मंत्री अशोक चांदना (Ashok Chandna) द्वारा पुरस्कृत किया गया.

महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय अंग्रेजी माध्यम के तत्वावधान में राजधानी जयपुर (Jaipur News) के विद्याश्रम स्कूल में आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में करीब 500 से ज्यादा खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम के समापन समारोह में खेल मंत्री अशोक चांदना मुख्य अतिथि रहे तो वहीं, अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज खिलाड़ी रजत चौहान (Rajat Chauhan) और स्वाति दूधवाल (Swati Doodhwal) भी कार्यक्रम में मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें- Jaipur में रोजगार मेले का आयोजन, बड़ी संख्या में बेरोजगार युवाओं ने किया आवेदन

प्रथम स्थान पर आने वाले खिलाड़ियों को 2100 नगद और गोल्ड मेडल (Gold Medal), द्वितीय स्थान पर आने वाले खिलाड़ियों को 1500 रुपये नगद और रजत पदक (Silver Medal) और तृतीय स्थान पर आने वाले खिलाड़ियों को 1100 रुपये और कांस्य पदक (bronze medal) देकर सम्मानित किया गया, इसके साथ ही टीम इवेंट में भी प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त टीम को नगद पुरस्कार और मेडल देकर सम्मानित किया गया. 

यह भी पढ़ें- किसानों में खुशी का माहौल, अशोक चांदना बोले- किसानों की शहादत को हमारा नमन

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि खेल मंत्री अशोक चांदना ने बताया कि राजधानी जयपुर में 5 दिनों तक आयोजित हुई इस तीरंदाजी प्रतियोगिता में 500 से ज्यादा खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया, खिलाड़ियों ने अपने शानदार खेल का प्रदर्शन किया, राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) खेलों को आगे बढ़ाने के लिए लगातार प्रोत्साहित कर रही है, और इसी के चलते अब प्रदेश में खेल गतिविधियों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है. विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया है. इसके साथ ही स्कूल स्तर पर खेल गतिविधियों को और आगे ले जाने का सरकार की ओर से प्रयास किया जा रहा है.

Trending news