बयानः रीट परीक्षा मामले में 25 लाख युवाओं की आवाज दबाने की कोशिश, बोले- राठौड़
Advertisement

बयानः रीट परीक्षा मामले में 25 लाख युवाओं की आवाज दबाने की कोशिश, बोले- राठौड़

राजस्थान में रीट परीक्षा धांधली मामले को लेकर अभी भी विरोध जारी है. भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शनिवार को पोस्टकॉर्ड लिखकर मुख्यमंत्री से रीट परीक्षा में धांधली की जांच CBI से करवाने की मांग की है.

 

फाइल फोटो

Jaipur: राजस्थान में रीट परीक्षा (Reet exam) धांधली मामले को लेकर अभी भी विरोध जारी है. भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (BJP national spokesperson Rajyavardhan Singh Rathore) ने शनिवार को पोस्टकॉर्ड लिखकर मुख्यमंत्री से रीट परीक्षा में धांधली की जांच CBI से करवाने की मांग की है. राज्यवर्धन सिंह राठौर का कहना है कि तमाम युवा और उनके परिजनों से भी अपील है कि गांधीवादी तरीके से मुख्यमंत्री को पोस्टकॉर्ड (postcard) लिखकर के सीबीआई जांच की मांग की जाए. क्योंकि मुख्यमंत्री (CM) खुद गांधीवादी हैं,  इसलिए इस तरीके से मांग की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः Jaipur: पाइप कंपनियों पर क्यों मेहरबान सरकार, कॉन्ट्रेक्टर्स ने पीएचईडी मंत्री जोशी को सौंपा ज्ञापन
विधानसभा (Assembly) में 4 विधायकों के निलंबन के मामले पर राज्यवर्धन सिंह राठौड़  (Rajyavardhan Singh Rathore)ने कहा कि यह सरकार की मनमानी है. 25 लाख युवाओं की आवाज (Voice) दबाने की कोशिश की जा रही है,  लेकिन हम इन तमाम युवाओं के भविष्य की चिंता करते हुए इनके साथ खड़े रहेंगे जब तक उनको न्याय नहीं मिलेगा.

PRANAY CHAKRAVARTY

Trending news