महंगाई के विरोध में Congress का प्रदेशव्यापी प्रदर्शन, केंद्र से की जनता को राहत देने की मांग
Advertisement

महंगाई के विरोध में Congress का प्रदेशव्यापी प्रदर्शन, केंद्र से की जनता को राहत देने की मांग

जयपुर, कोटा, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर समेत तमाम शहरों में कांग्रेस नेता, पार्टी पदाधिकारी, विधायक, मंत्री, कार्यकर्ता पेट्रोल पंप के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. 

जयपुर के सांगानेर में कांग्रेस का महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन.

Jaipur : महंगाई के विरोध में कांग्रेस (Rajasthan Congress) का प्रदेशव्यापी प्रदर्शन जारी है. जयपुर, कोटा, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर समेत तमाम शहरों में कांग्रेस नेता, पार्टी पदाधिकारी, विधायक, मंत्री, कार्यकर्ता पेट्रोल पंप के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. ये लोग महंगे पेट्रोल डीजल, महंगी रसोई गैस, खाद्य पदार्थों की बढ़ती कीमतों पर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं और केंद्र सरकार से जनता को राहत देने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Hemaram Choudhary के इस्तीफे के बाद सियासी हलचल तेज़, की जा रही मनाने की कोशिश!

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने सांगानेर में पेट्रोल पंप पर धरना देकर केंद्र सरकार से तुरंत प्रभाव से पेट्रोल डीजल कीमतों में कमी की मांग की. धरना प्रदर्शन में बैनर, पोस्टर और नारेबाजी के जरिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल कीमतें रोजाना केंद्र सरकार (Central Government) बढ़ा रही है. इस महंगाई के दौर में आम आदमी का जीना मुश्किल हो चला है.

वहीं, डूंगरपुर जिले में यूथ कांग्रेस की ओर से भी देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा के नेतृत्व में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता डूंगरपुर शहर के कोटडिया पेट्रोल पम्प पर एकत्रित हुए और बढ़ती महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया.

भीलवाड़ा में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन किया. जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के चलते पेट्रोल की रेट 100 रुपए के ऊपर पहुंच चुका है. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध जताने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेशव्यापी आह्वान पर आज अजमेर चौराहे के निकट स्थित पेट्रोल पम्प पर धरना-प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

यह भी पढे़ं- Congress के गुड़ामालानी विधायक Hemaram Choudhary ने दिया इस्तीफा, जानें बड़ी वजह

Trending news