JCTSL की 9 सूत्री मांग को लेकर हड़ताल, 250 बसों का नहीं हुआ संचालन
Advertisement

JCTSL की 9 सूत्री मांग को लेकर हड़ताल, 250 बसों का नहीं हुआ संचालन

250 शहरी परिवहन लो-फ्लोर बसों के पहिये थम गए हैं. JCTSL के 1140 कर्मचारी आज से हड़ताल पर हैं. 

JCTSL के तीनों डिपो से बसों का संचालन नहीं हुआ है.

Jaipur: शहर के पब्लिक ट्रांसपोर्ट (Public Transport) में अहम भूमिका निभाने वाली लो फ्लोर बसों (low floor bus) से सफर करने वाले लोगों के लिए दो दिन परेशानी भरा रह सकता है. जेसीटीएसएल (JCTSL) के कर्मचारियों और लो फ्लोर बसों के कंडक्टर-ड्राइवरों की हड़ताल के कारण लो-फ्लोर बसों के पहिए दो दिन तक थमे रहेंगे.  

यह भी पढ़ेंः Rajasthan में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानें आज कितने बढ़ गए दाम?

250 शहरी परिवहन लो-फ्लोर बसों के पहिये थम गए हैं. JCTSL के 1140 कर्मचारी आज से हड़ताल पर हैं. JCTSL एम्प्लॉइज यूनीयन की 9 सूत्री मांग को लेकर हड़ताल की जा रही है. वहीं, बसें नहीं चलने से 2 लाख यात्रियों को परेशानी हो सकती है, जिससे 25 लाख के राजस्व का नुकसान होगा. 

JCTSL के तीनों डिपो से बसों का संचालन नहीं हुआ है. इधर, JCTSL चेयरमैन भवानी सिंह देथा ने कर्मचारी यूनियन के पदाधिकारियों से वार्ता के लिए अधिकारियों को भेजा है और चेयरमैन ने अतिरिक्त आयुक्त बृजेश चांदोलिया को भी भेजा है. साथ ही JCTSL के OSD अशोक शर्मा भी यहां पहुंचे.

यह भी पढ़ेंः लो-फ्लोर बसों से सफर करने वालों के लिए जरूरी खबर, कल से थम जाएंगे बसों के पहिये

बता दें कि कर्मचारी विभिन्न मांगों को लेकर सप्ताहभर से बगराना, विद्याधरनगर डिपो पर लगातार धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. बसों की हड़ताल जारी रही तो 23 और 24 अक्टूबर को होने वाली पटवार परीक्षा (Patwari Exam 2021) के अभ्यर्थियों को भी परेशानी होगी.

Trending news