गहलोत सरकार में मंत्री सुभाष गर्ग ने साधा PK पर निशाना, लिखा- नेतृत्व को चाणक्य की ज़रूरत है ना की व्यापारी की
Advertisement

गहलोत सरकार में मंत्री सुभाष गर्ग ने साधा PK पर निशाना, लिखा- नेतृत्व को चाणक्य की ज़रूरत है ना की व्यापारी की

कांग्रेस पार्टी में प्रशांत किशोर की एंट्री की तस्वीर अभी साफ़ भी नहीं हो पाई है, लेकिन PK को लेकर पार्टी के भीतर और बाहर सहयोगी दलों में विरोध के स्वर उठने शुरू हो गए हैं. 

गहलोत सरकार में मंत्री सुभाष गर्ग ने साधा PK पर निशाना

Jaipur: कांग्रेस पार्टी में प्रशांत किशोर की एंट्री की तस्वीर अभी साफ़ भी नहीं हो पाई है, लेकिन PK को लेकर पार्टी के भीतर और बाहर सहयोगी दलों में विरोध के स्वर उठने शुरू हो गए हैं. मामला राजस्थान सरकार में मंत्री और RLD विधायक डॉ सुभाष गर्ग के ट्वीट से जुड़ा हुआ है.

यह भी पढ़ें- REET Level 1: समान सत्र में दोहरी योग्यता धारियों को बाहर करने की मांग तेज, बेरोजगारों ने लगाया ये बड़ा आरोप

दरअसल आज सुबह सुभाष गर्ग ने एक ऐसा ट्वीट किया जिसकी चर्चाएँ राजस्थान से लेकर दिल्ली तक हो रही है. सुभाष गर्ग ने ट्वीट में लिखा कि किसी संगठन को मज़बूत और ताक़तवर बनाने का काम नेतृत्व और कार्यकर्ता ही कर सकते हैं, कोई सलाहकार सेवा प्रदाता ये काम नहीं कर सकता. नेतृत्व को चाणक्य की ज़रूरत है ना की व्यापारी की. हालांकि इस ट्वीट में सुभाष गर्ग ने किसी का नाम नहीं लिखा है लेकिन इस ट्वीट को प्रशांत किशोर की एंट्री से जोड़कर देखा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- दौसा में महिला से दुष्कर्म के बाद जलाकर मारा, पूनिया बोले- सड़कों पर उतरेगी बीजेपी

सुभाष गर्ग राजस्थान सरकार में चिकित्सा राज्यमंत्री हैं. वे अशोक गहलोत के बेहद विश्वस्त माने जाते हैं. RLD के एकमात्र विधायक होने के बावजूद सरकार में उन्हें मंत्री बनाया गया है. इसके अलावा राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने PK से जुड़ा एक बयान दिया था. सीएम गहलोत ने दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि प्रशांत किशोर देश में ब्रांड बन गए हैं. 2014 में वह नरेंद्र मोदी के साथ थे, फिर नीतीश कुमार के साथ और फिर पंजाब में कांग्रेस और कई अन्य नेताओं के साथ रहे. गहलोत ने कहा कि आगामी चुनावों की रणनीति के लिए हम कई विशेषज्ञों और एजेंसियों से लेते हैं. प्रशांत किशोर दिल्ली में विपक्ष को एकजुट करने में काम कर सकते हैं, उनका अनुभव हमारे लिए उपयोगी साबित हो सकता है.

Trending news