Rajasthan के बेरोजगारों का सांकेतिक धरना, करीब एक दर्जन भर्तियों की विज्ञप्ति जारी करने की मांग
Advertisement

Rajasthan के बेरोजगारों का सांकेतिक धरना, करीब एक दर्जन भर्तियों की विज्ञप्ति जारी करने की मांग

कोरोना (Coronavirus) के दूसरी लहर का प्रकोप कम होने के साथ ही अब प्रदेश के बेरोजगारों ने अपनी विभिन्न मांगों को उठाना शुरू कर दिया है.

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के बैनर तले दिया गया धरना.

Jaipur : कोरोना (Coronavirus) के दूसरी लहर का प्रकोप कम होने के साथ ही अब प्रदेश के बेरोजगारों ने अपनी विभिन्न मांगों को उठाना शुरू कर दिया है. करीब एक दर्जन मांगों को लेकर राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के बैनर तले आज एक सांकेतिक प्रदर्शन किया गया. महासंघ कार्यालय के बाहर किए गए इस प्रदर्शन में विभिन्न भर्तियों में आवेदन करने वाले बेरोजगार शामिल रहे.

यह भी पढ़ें : Rajasthan Congress के दो कैंपों में सियासी घमासान जारी, मंत्री और विधायक ने बीच छिड़ा Tweet War 

इसके साथ ही बेरोजगारों ने मांग की है कि ईडब्ल्यूएस आरक्षण (EWS Reservation) की वजह से जिन भर्तियों के आवेदन रिओपन होने हैं उनके आवेदन जल्द रिओपन करवाकर परीक्षा तिथि की घोषणा की जाए तो वहीं अन्य लंबित भर्तियां को भी जल्द पूरा करने के लिए उचित कदम उठाए जाएं. मांगों को लेकर पिछले दिनों महासंघ प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव की अधिकारियों से वार्ता हुई थी. जिसके बाद 32 मांगों पर सकारात्मक सहमति बनी थी, लेकिन उसके बाद आज सांकेतिक प्रदर्शन करके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के नाम ज्ञापन सौंपा गया.

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि "रीट भर्ती 2021,पटवारी, कृषि पर्यवक्षक भर्तियो के फार्म री-ओपन करने और परीक्षा तिथि जल्द जारी हो और कम्प्यूटर शिक्षक भर्ती,टेक्निकल हेल्पर,नई स्कूल व्याख्याता, वरिष्ठ अध्यापक, पीटीआई, RAS 2021, ग्राम विकास अधिकारी, फायरमैन सहित अन्य पदों पर नई भर्तियों की विज्ञप्ति जल्द जारी हो."

यह भी पढ़ें : Rajasthan में मानसून का दिखने लगा असर, इन जिलों में धूल भरी हवाओं के साथ बारिश शुरू

Trending news