Tamradhwaj Sahu ने दी गहलोत सरकार को क्लीन चिट, जन घोषणा पत्र के 80 परसेंट काम पूरे

कांग्रेस जन घोषणा पत्र क्रियान्वयन समिति के चेयरमैन ताम्रध्वज साहू एक दिवसीय दौरे पर जयपुर आए.

Tamradhwaj Sahu ने दी गहलोत सरकार को क्लीन चिट, जन घोषणा पत्र के 80 परसेंट काम पूरे
ताम्रध्वज साहू ने कहा अशोक गहलोत सरकार अच्छा काम कर रही है.

Jaipur : कांग्रेस जन घोषणा पत्र क्रियान्वयन समिति के चेयरमैन ताम्रध्वज साहू एक दिवसीय दौरे पर जयपुर आए. जन घोषणा पत्र की समीक्षा के बाद ताम्रध्वज साहू (Tamradhwaj Sahu) राजस्थान सरकार की घोषणाओं की घोषणाओं की क्रियान्विति से पूरी तरह संतुष्ट नजर आए. साहू ने जन घोषणाओं की क्रियान्विति को लेकर राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) को क्लीन चिट दे दी. 

यह भी पढ़ें : Rajasthan में आया Monsoon झूम के, Jaipur, Baran समेत इन जिलों में झमाझम हो रही बारिश

दिल्ली रवाना होने से पहले ताम्रध्वज साहू ने कहा बैठक बड़ी अच्छी रही, जन घोषणा पत्र में जितने बिंदु दिए थे उसमें से लगभग 80 परसेंट पूरे हो गए. 64% जन घोषणाएं पूरी हो गई. 24 प्रतिशत घोषणाएं रनिंग कंडीशन में है, जो चार 6 महीने में पूरी हो जाएगी.

जन घोषणा पत्र का क्रियान्वयन अच्छा हुआ है
ताम्रध्वज साहू ने कहा अशोक गहलोत सरकार (CM Ashok Gehlot) अच्छा काम कर रही है, जो घोषणा पत्र में नहीं है उन योजनाओं की भी शुरुआत की है सरकार ने. कुल मिलाकर जन घोषणा पत्र का क्रियान्वयन अच्छा हुआ है. एक-दो दिन में रिपोर्ट तैयार कर कांग्रेस आलाकमान को सौंपेंगे. साहू ने कहा कि सांसद अमर सिंह और हम दोनों बैठेंगे और रिपोर्ट बनाएंगे फिर आलाकमान को सौंपेंगे.

कोरोना और केंद्र ने रोकी रफ्तार
जनघोषणा क्रियान्वयन समिति (Congress Public Manifesto Implementation Committee) के अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू ने कहा कि कोरोना संक्रमण, वित्तीय संकट और केंद्र सरकार की राशि नहीं देने से कुछ योजनाओं की रफ्तार धीमी पड़ गई है. बावजूद इसके लगभग 80% घोषणाएं पूरी हो चुकी है. घोषणा पत्र शेष वादों को भी जल्द पूरा किया जाएगा.

मंत्रियों की परफॉर्मेंस पर बोले साहू कोई फिसड्डी नहीं
जल घोषणाओं के मामले में मंत्रियों की परफॉर्मेंस पर ताम्रध्वज साहू ने कहा कि फिसड्डी तो कोई मंत्री नहीं रहेंगे. जहां कमी महसूस हुई उसमें सुधार की आवश्यकता है. सभी विभागों में हमारा अच्छा प्रदर्शन रहा है.

यह भी पढ़ें : 1 अगस्त से महंगा होगा ATM से पैसा निकालना! इन बड़े बदलावों से बढ़ेगा आमजन का जेब खर्च