चाय पीने के लिए घर गया था टेंट मालिक, दुकान में लगी भयंकर आग
Advertisement

चाय पीने के लिए घर गया था टेंट मालिक, दुकान में लगी भयंकर आग

झुंझुनूं के खेतड़ी इलाके के तातीजा गांव में सुबह टेंट हाउस की दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई

दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई.

Jhunjhunu: झुंझुनूं के खेतड़ी इलाके के तातीजा गांव में सुबह टेंट हाउस की दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग लगने से टेंट का सामान जलकर राख हो गया तथा लाखों का नुकसान हो गया. टेंट मालिक देशराज ने बताया कि सुबह 5 बजे टेंट हाउस को खोल कर वह वापस घर चाय पीने के लिए चला गया. पीछे से दुकान में धुआं उठता दिखाई दिया. 

यह भी पढ़ें- Omicron Alert: शादी समारोह को लेकर गहलोत सरकार की नई गाइडलाइंस, जानें क्या है नियम

तब मौके पर पहुंच कर देखा तो टेंट की दुकान में भयंकर रूप से आग लगी (fire broke out) हुई है. हो हल्ला मचाया तब अड़ोस पड़ोस के ग्रामीण दौड़कर आए. उन्होंने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग ने विकराल रूप अपना रखा था. मौके पर सरपंच प्रतिनिधि सुभाष कसाना पहुंचे. उन्होंने खेतड़ी नगरपालिका दमकल को व खेतड़ीनगर पुलिस थाने को सूचना दी. तब मौके पर दमकल पहुंची तो करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका 

यह भी पढ़ें- Covid Vaccination : आपका एक गलत Call कोरोना वैक्सीन को कर सकता है बर्बाद, जानिएं कैसे

लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक टेंट हाउस का लगभग सारा सामान जलकर राख हो गया. टेंट मालिक ने बताया कि ब्याज पर रुपये लेकर टेंट बनाया था. पहले तो कोरोना ने मार दिया. उससे ही ब्याज चुकाना मुश्किल हो रहा था. अब रही सही कसर इस आग ने पूरी कर दी. करीब 10 से 12 लाख रुपये का नुकसान हो गया. वह तो बर्बाद हो गया. साथ ही उसने मदद की भी गुहार लगाई है. घटना की सूचना पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए. उन्होंने भी प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है. 
Report- Sandeep Kedia 

Trending news