Dotasra के रिश्तेदारों का RAS में चयन होने का मामला, BJP युवा मोर्चा ने बोला हल्ला
Advertisement

Dotasra के रिश्तेदारों का RAS में चयन होने का मामला, BJP युवा मोर्चा ने बोला हल्ला

आरएएस भर्ती परीक्षा में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के रिश्तेदारों की मार्किंग के मामले में भाजपा युवा मोर्चा ने हल्ला बोला. 

प्रदर्शन के दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हल्की थक्कामुक्की भी हुई.

Jaipur : आरएएस भर्ती परीक्षा में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के रिश्तेदारों की मार्किंग के मामले में भाजपा युवा मोर्चा ने हल्ला बोला. डोटासरा के इस्तीफे की मांग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJP Yuva Morcha) बीजेपी दफ्तर से मार्च सिविल लाइन्स फाटक तक पैदल मार्च किया. फिर सिविल लाइन्स फाटक पर पहुंचकर शिक्षा मंत्री डोटासरा (Govind Singh Dotasra) का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. 

यह भी पढ़ें : Rajasthan: मंत्रिमंडल विस्तार से पहले बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 283 RAS के तबादले

भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री राजकुमार बींवाल की अगुवाई में राज्यपाल (Governor) के नाम ज्ञापन सौपकर फिर से इंटरव्यू करवाने की मांग की. प्रदर्शन के दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हल्की थक्कामुक्की भी हुई.

इस दौरान भाजयुमो जयपुर देहात दक्षिण के अध्यक्ष आशीष चौपड़ा ने कहा कि डोटासरा को तुरंत मंत्री पद से इस्तीफा देना चाहिए. क्योंकि यदि आरएएस भर्ती में भी परिवारवाद होगा तो मेहनत करने वाले अभ्यर्थियों का क्या होगा. वहीं, जयपुर देहात उत्तर के जिला अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा (Jitendra Sharma) ने डोटासरा के इस्तीफे की मांग की.

यह भी पढ़ें : जांच पर मंत्री के आदेशों पर पल्ला झाड़ना भारी पड़ा, PHED में जाइंट सैकेट्री का हुआ तबादला

Trending news