फिर शर्मसार हुआ Alwar, एक रात में सात लोगों ने तीन अलग-अलग जगहों पर किया Gang Rape
Advertisement

फिर शर्मसार हुआ Alwar, एक रात में सात लोगों ने तीन अलग-अलग जगहों पर किया Gang Rape

एक रात में सात लोगों द्वारा तीन अलग-अलग जगहों पर अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Alwar : एक रात में सात लोगों द्वारा तीन अलग-अलग जगहों पर अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता का मेडिकल कराकर 164 में बयान करवा कर जांच शुरू कर दी है. अलवर जिले (Alwar News) में लगातार एक के बाद एक सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें : गहलोत मंत्रिमंडल एवं मंत्रिपरिषद की बैठक में लिए गए कई अहम फैसले, विभिन्न सेवा नियमों में संशोधन पर लगी मुहर

पिछले दिनों मालाखेड़ा में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया, जिसमें आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील विडियो भी बनाकर वायरल कर दिया. उसके बाद रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक 12 वर्षीय नाबालिग के साथ तीन युवकों द्वारा दरिंदगी की गई. अब एक बार फिर अलवर को शर्मसार कर देने वाली घटना Rajasthan Crime() सामने आई है. 

अलवर के एमआईए थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला दर्ज हुआ है. पीड़िता के भाई द्वारा लिखाई गयी रिपोर्ट में बताया गया है यह मामला चार जुलाई का है. रात करीब 11 बजे घर पर गाय बांधने बाहर गयी थी. जब युवती बाहर निकली तो बाहर की तरफ शराब पी रहे तीन युवक ताहिर, सद्दाम और साजिद ने उसे बंधक बनाकर बोलेरो गाड़ी में पटक कर ले गए थे, जहां उसके साथ तीनों ने बलात्कार किया. फिर युवती को गाड़ी में पटक कर सांखला गांव ले गए .जहां ताहिर के दोस्त वसीम और परवेज ने युवती से दुष्कर्म किया. उसके बाद आरोपी युवती को दिवाकरी ले गए. जहां चतर कुम्हार व अरबान खान ने भी युवती से दुष्कर्म किया. उसके बाद आरोपी पीड़िता को बहाला ईंट भट्ठे के देर रात पटक कर चले गए. 

पीड़िता ने घर पहुंच कर पूरी घटना परिजनों को बताई और 5 तारीख को एमआईए थाने में मामला दर्ज कराया गया. जांच अधिकारी सीओ ओमप्रकाश मीणा ने बताया पीड़िता का मेडिकल कराकर 164 में बयान कराए जा रहे हैं. मामला संदिग्ध लग रहा है इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है. इस मामले में अनुसंधान चल रहा है.

यह भी पढ़ें : राजस्थान सरकार ने निकायों से मांगी नए पेट्रोल पंपों की जानकारी, 10 दिन में देनी होगी सूचना

Trending news