Pegasus को लेकर देश भर में मचा हुआ है हल्ला! राजभवन का घेराव करने पर बोली BJP

देशभर में पेगासस जासूसी (Pegasus controversy) को लेकर हल्ला मचा हुआ है. जहां कांग्रेस ने आज इसके विरोध में राजभवन का घेराव करने की चेतावनी दी है. 

Pegasus को लेकर देश भर में मचा हुआ है हल्ला! राजभवन का घेराव करने पर बोली BJP
फाइल फोटो

Jaipur : देशभर में पेगासस जासूसी (Pegasus controversy) को लेकर हल्ला मचा हुआ है. जहां कांग्रेस ने आज इसके विरोध में राजभवन का घेराव करने की चेतावनी दी है. तो इधर भाजपा ने राजभवन के घेराव के मामले पर कटाक्ष किया है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (MLA Ramlal Sharma) ने कहा कि वर्तमान में संसद में लोकसभा और राज्यसभा चल रही हैं. अगर कांग्रेस के नेताओं के पास जासूसी का कोई पुख्ता सबूत है तो सदन के पटल पर रख कर बहस की जा सकती है और यदि बहस में कोई बात सामने निकल कर आती है तो केंद्र सरकार संवेदनशीलता के साथ कार्यवाई करेगी. 

यह भी पढ़ें : गजब संयोग! शिक्षा मंत्री Dotasra की बहू के भाई-बहन के RPSC इंटरव्यू में आए बराबर नंबर

रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं के पास जासूसी के संदर्भ में कोई पुख्ता, साक्ष्य, सबूत नहीं है. कांग्रेस के नेता केवल हवा में बात करके देश के वातावरण को खराब करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा जनहित के मुद्दों से प्रदेश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस इस तरह का प्रयास कर रही है. 

प्रदेश में कांग्रेस के विधायक ही अपनी पर सरकार पर जासूसी कराने का आरोप लगा चुके हैं. सरकार की कार्यशैली से कांग्रेस के विधायक ही असंतुष्ट है. कांग्रेस जनता के मुद्दों पर बहस करना नहीं चाहती है केवल देश का वातावरण खराब करना कांग्रेस की प्राथमिकता बन चुकी है. भाजपा चाहती है कि कांग्रेस केंद्र में प्रतिपक्ष का धर्म निभाने का काम करें.

रिपोर्ट : प्रदीप सोनी

यह भी पढ़ें : Rajasthan में Congress सरकार पर Sachin Pilot का सियासी तंज, सरकार बना तो लेते हैं लेकिन रिपीट नहीं होती