जनाक्रोश के रूप में अपना जन्मदिन मनाने का इस बीजेपी विधायक ने किया ऐलान, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement

जनाक्रोश के रूप में अपना जन्मदिन मनाने का इस बीजेपी विधायक ने किया ऐलान, पढ़ें पूरी खबर

प्रदेश सरकार की नीतियों के विरोध में आज बीजेपी प्रवक्ता में विधायक रामलाल शर्मा ने भाजपा कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Chomu: प्रदेश सरकार की नीतियों के विरोध में आज बीजेपी प्रवक्ता में विधायक रामलाल शर्मा ने भाजपा कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पत्रकारों से बातचीत के दौरान रामलाल शर्मा ने सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने 20 जून को अपने जन्मदिन के अवसर पर जन आक्रोश सभा का आयोजन करने का भी ऐलान किया. उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों के विरुद्ध मेरे जन्मदिन पर मुख्य बस स्टैंड पर जन आक्रोश सभा का आयोजन किया जाएगा.

इस सभा में जनता से जुड़े तमाम मुद्दों पर चर्चा होगी. उन्होंने कहा चौमूं उपखंड में सरकारी योजनाओं का लोगों को लाभ नहीं मिल रहा. सरकार ने बजट घोषणा में 10 लाख लोगों का खाद्य सुरक्षा के योजना में जोड़ने का दावा भी फेल हो गया. केंद्र सरकार की जल जीवन मिशन योजना के तहत भी चौमू इलाके में कोई काम नहीं हो रहा, अधिकारी इस योजना को पलीता लगा रहे हैं. बेरोजगार युवा दर-दर के ठोकर खाने को मजबूर है. सरकार धीरे-धीरे बेरोजगारी भत्ते को भी बंद करने का काम कर रही है. 

वहीं, रामलाल शर्मा ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री ने चौमूं तक मेट्रो ट्रेन चलाने का वादा किया था. बीसलपुर का पानी लाने की बात कही थी, लेकिन ना ट्रेन चली, ना बीसलपुर का पानी आया. उन्होंने कहा लोगों की आस्था की भी सरकार को कोई कदर नहीं है. वीर हनुमान जी पर लगे रोपवे को भी कांग्रेस की सरकार ने बंद करने का काम किया है. उनका भाजपा की सरकार आते ही रोप वे का संचालन किया जाएगा. 

साथ ही उन्होंने कहा कि नगर पालिका में जिस तरह से भ्रष्टाचार हुआ है उस पर बोलने की जरूरत नहीं है. बिना पानी के सोर्स के ही नगर पालिका ने शहर में पाइप लाइन डाल दी लेकिन पाइप लाइन में एक बूंद पानी का नहीं आया. इस तरह के तमाम मुद्दों को लेकर 20 जून को जनाक्रोश सभा में चर्चा होगी. 

यह भी पढ़ें-  देवा गुर्जर हत्याकांड मामला: बड़ी संख्या में गुर्जर समाज के लोग प्रदर्शन के लिए पहुंचे, परिजनों ने लगाया ये गंभीर आरोप

Trending news