Rajasthan में चोर-बदमाशों के हौसले बुलंद, 24 घंटों में तीन बड़ी वारदातें

प्रदेश में चोर-बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. पिछले चौबीस घंटे में तीन बड़ी वारदातें सामने आई है. 

Rajasthan में चोर-बदमाशों के हौसले बुलंद, 24 घंटों में तीन बड़ी वारदातें
पिछले चौबीस घंटे में तीन बड़ी वारदातें सामने आई है.

Jaipur : प्रदेश में चोर-बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. पिछले चौबीस घंटे में तीन बड़ी वारदातें सामने आई है. झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के बुहाना में देर रात बदमाश एटीएम उखाड़ ले गए. बदमाशों ने थाने से कुछ ही दूरी पर लगे एसबीआई के एटीएम को अपना निशाना बनाया. बताया जा रहा है कि कल ही इस एटीएम में बाइस लाख की नकदी डाली गई थी. 

थाने से कुछ ही दूरी पर हुई इस वारदात के बाद पुलिस गश्त पर सवाल खड़े हो रहे हैं. बांसवाड़ा (Banswara News) के घाटोल कस्बे में सिद्धि विनायक कॉलोनी में चोरों ने एक साथ 3 मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने यहां से 6 लाख के जेवर और 20 हजार रुपए नकदी चुरा लिए. सुबह जब घरों के ताले टूटे दिखाई दिए, जिसके बाद लोगों ने मकान मालिक को सूचना दी. पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच की. एक मकान के बाहर सीसीटीवी में एक चोर दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़े- Jaipur: जादुई उछाल पर शेयर बाजार, विदेशी निवेशकों का भी मिल रहा है बेहतर रिस्पांस

सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur News) के गंगापुर सिटी में बीती रात चोरों ने दो जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर यहां दो दुकानों के ताले तोड़कर लाखों की नकदी और कीमती सामान पार कर ले गए. चोरों ने उदई मोड पर राज किराना स्टोर और एक दूसरी दुकान का ताला तोड़ा.