Jhunjhunu:तीन साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत, परिवार के लड़के ने वारदात को दिया अंजाम
Advertisement

Jhunjhunu:तीन साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत, परिवार के लड़के ने वारदात को दिया अंजाम

खेतड़ी सीआई विनोद सांखला ने बताया कि पीड़िता की मां ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी तीन साल की बेटी के साथ परिवार के ही नाबालिग लड़का ने अपने पिता के मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो डाउनलोड किया और फिर उसकी बेटी के साथ अप्राकृतिक सेक्सुअल हरासमेंट किया है.

पुलिस कर रही कार्रवाई

अलवर में नाबालिग बच्ची से हैवानियत का मामला अभी थमा भी नहीं है कि प्रदेश के झुंझुनूं जिले में तीन साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. जिले के खेतड़ी इलाके की एक ढाणी में तीन साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की गई है. हरकत करने वाला परिवार का 14 साल का नाबालिग है, जिसने पहले खुद मोबाइल अश्लील वीडियो देखा और फिर बच्ची को दिखाकर उसके साथ गंदा काम करने का प्रयास किया.

खेतड़ी सीआई विनोद सांखला ने बताया कि पीड़िता की मां ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी तीन साल की बेटी के साथ परिवार के ही नाबालिग लड़का ने अपने पिता के मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो डाउनलोड किया और फिर उसकी बेटी के साथ अप्राकृतिक सेक्सुअल हरासमेंट किया है.  पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बालिका का खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल में भर्ती कराया है.

अलवर मामले में सीबीआई जांच की मांग

फिलहाल बच्ची की हालत सामान्य है. वहीं, पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है. बता दें कि अलवर में बच्ची से हैवानियत मामले में राज्य सरकार ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीबीआई जांच कराने की मंजूरी दी है. पीड़िता अभी अस्पताल में भर्ती है. पीड़िता की हालत स्थिर है.

Reporter: sandeep kedia 

Trending news