Jaipur के गैस प्लांट्स पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, प्रभारी कांस्टेबल तैनात
Advertisement

Jaipur के गैस प्लांट्स पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, प्रभारी कांस्टेबल तैनात

राजधानी जयपुर (Jaipur News) के मौजूदा गैस प्लांट्स पर सुरक्षा के लिए जयपुर पुलिस ने अब एक-एक प्रभारी कांस्टेबल की तैनाती कर दी है. 

फाइल फोटो

Jaipur : राजधानी जयपुर (Jaipur News) के मौजूदा गैस प्लांट्स पर सुरक्षा के लिए जयपुर पुलिस ने अब एक-एक प्रभारी कांस्टेबल की तैनाती कर दी है. इन सभी प्लांट्स की निगरानी के लिए इनके ऊपर थाना प्रभारी मॉनिटरिंग कर रहे हैं. जयपुर पुलिस कमिश्नरेट (Jaipur Police) की ओर से जारी आदेश के बाद ये सुरक्षा व्यवस्था लगायी गयी है. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: फल सब्ज़ी पर आढ़त कम करने का विरोध, कारोबारियों की हुई अहम बैठक

कोरोना महामारी (Coronavirus) में दूसरी लहर काफी खतरनाक साबित हो रही है. तेजी से बढ़ते संक्रमण के बीच अस्पतालों में ऑक्सीजन की मांग बढ़ने लगी है. इसकी किल्लत भी होने की बात सामने आ रही है. ऐसे में जयपुर पुलिस अब शहर में स्थापित गैस प्लांट्स में किसी झगड़े की आशंका को देखते हुए सुरक्षा मुहैया करवा रही है. 

सुरक्षा के लिहाज से पुलिस की ओर से इन गैस प्लांट्स पर निगरानी रखी जा रही है. साथ ही पुलिस प्लांट संचालकों और मैनेजरों से संपर्क बनाकर भी रख रही है. इसके अलावा संबंधित थाने की चेतक दिन में दो बार इन सभी गैस प्लांट्स पर राउंड लगाकर चेक भी करती नजर आ रही है. पुलिस की ओर से फिलहाल शहर के बगरु, सीतापुरा, झोटवाड़ा, वीकेआई, मानसरोवर, सांगानेर व सरना डूंगर इलाकों में करीब 12 इकाइयों को सुरक्षा दी जा रही हैं. व्यापारियों की ओर से इस तरह के प्लांट बढ़ाने के लिए भी पॉलिसी बनाने की मांग की गयी है.

यह भी पढ़ें- Covid-19: Rajasthan में बदला बैंकों का समय, जानिए कितने से कितने बजे तक होगा काम?

Trending news