Jaipur: आज और कल पटवारी सीधी भर्ती परीक्षा, ज्यादातर ज़िलों में इंटरनेट सेवा बंद
X

Jaipur: आज और कल पटवारी सीधी भर्ती परीक्षा, ज्यादातर ज़िलों में इंटरनेट सेवा बंद

परीक्षा स्थल पर किसी भी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट का ले जाना प्रतिबंधित है. इस परीक्षा में जयपुर में सबसे ज्यादा करीब 4 लाख परीक्षार्थी शामिल होंगे. 

Jaipur: आज और कल पटवारी सीधी भर्ती परीक्षा, ज्यादातर ज़िलों में इंटरनेट सेवा बंद

Jaipur: प्रदेश में आज और कल आयोजित होने वाली पटवारी भर्ती परीक्षा (Patwari Recruitment Exam) दो दिन में चार चरणों में आयोजित होगी.

परीक्षा में 15 लाख 62 हजार 995 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं. महिला अभ्यर्थियों की संख्या 5 लाख 2 हजार 307 है. 24 अक्टूबर यानि कल करवा चौथ की वजह से अधिकतर महिला अभ्यर्थियों को आज आयोजित होने वाली परीक्षा में ही रखा गया है.

यह भी पढे़ं- पटवारी भर्ती परीक्षा-2021: 23-24 अक्टूबर को 2 दिन होगा Exam, जानें क्या हैं इंतजाम

 

23 जिलों में आयोजित होने वाली परीक्षा में हर परीक्षा केन्द्र पर मेटल डिटेक्टर की व्यवस्था होगी तो वहीं जयपुर और दौसा समेत ज्यादातर ज़िलों में नेटबंदी की गई है. सुबह 6 से शाम 6 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद है.

क्या कहना है संभागीय आयुक्त का
संभागीय आयुक्त दिनेश कुमार यादव (Dinesh Kumar Yadav) ने आदेश जारी किए, कलेक्टर दौसा और जयपुर पुलिस कमिश्नर की अनुशंसा पर नेटबंदी की फैसला लिया गया है. सुबह 8.30 बजे से 11.30 बजे तक और दोपहर 2.30 बजे से 5.30 बजे तक का परीक्षा का समय होगा. साथ ही परीक्षार्थियों के लिए ड्रेस कोड भी बोर्ड की ओर से निर्धारित किया गया.

परीक्षा स्थल पर किसी भी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट का ले जाना प्रतिबंधित है. इस परीक्षा में जयपुर में सबसे ज्यादा करीब 4 लाख परीक्षार्थी शामिल होंगे. परीक्षा में शामिल होने जा रहे परीक्षार्थियों को प्रदेश सरकार की ओर से निशुल्क यात्रा की सौगात भी दी गई है.

 

Trending news