1971 के बाद सीधा युद्ध नहीं कर पाया पाकिस्तान: परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला
Advertisement

1971 के बाद सीधा युद्ध नहीं कर पाया पाकिस्तान: परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला

झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के सूचना केंद्र में 1971 के युद्ध के शहीदों की वीरांगनाओं का सम्मान किया गया. कार्यक्रम में परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला, कलेक्टर यूडी खान, एसपी प्रदीप मोहन शर्मा तथा जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि शामिल हुई. 

परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला.

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के सूचना केंद्र में 1971 के युद्ध के शहीदों की वीरांगनाओं का सम्मान किया गया. कार्यक्रम में परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला, कलेक्टर यूडी खान, एसपी प्रदीप मोहन शर्मा तथा जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि शामिल हुई. इस मौके पर शहीद वीरांगनाओं और उनके परिवार के सदस्यों का सम्मान किया और उन्हें नमन किया गया.

इस मौके पर बोलते हुए परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने कहा कि 1971 में जो भारतीय सेना ने पाकिस्तान को पटखनी दी थी उसी का परिणाम है आज तक पाकिस्तान कभी भी भारत से सीधा युद्ध नहीं कर पाया. वहीं कोई भी लड़ाई हो या फिर कोई भी युद्ध हो. हर मोर्चे पर झुंझुनूं के जवानों ने जान पर खेलकर देश की सुरक्षा की है और अपनी शहादत दी है.

यह भी पढ़ें: Ashok Gehlot ने खोला राज, सबको बताया- तीसरी बार क्यों बने मुख्यमंत्री

उन्होंने कहा कि 1965 में जब सेना के लिए फंड की जरूरत थी, तो दरभंगा के राजा ने सबसे ज्यादा मदद दी थी लेकिन उस जमाने में भी झुंझुनूं देश में सेना के लिए फंड में मदद करने में दूसरे नंबर पर था. इसलिए झुंझुनूं के लोग ना केवल गोली खाने में आगे है. वहीं हर परिस्थितियों में सहयोग करने में भी आगे ही रहते हैं.

Trending news