Jhunjhunu के Nawalgarh में बेकाबू जीप ने 4 लोगों को रौंदा, 2 की मौत, 2 गंभीर घायल
Advertisement

Jhunjhunu के Nawalgarh में बेकाबू जीप ने 4 लोगों को रौंदा, 2 की मौत, 2 गंभीर घायल

ग्रामीणों के मुताबिक, इस जीप में शराब भी रखी हुई थी. संभवतया चालक शराब के नशे में था. 

ग्रामीणों के मुताबिक, इस जीप में शराब भी रखी हुई थी.

Jhunjhunu: झुंझुनूं के नवलगढ़ (Nawalgarh) से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. एक बेकाबू डीआई जीप ने चार लोगों को रौंद दिया है. इनमें से दो की मौत (Death) और दो घायल (Injured) हुए हैं. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu: ZEE Rajasthan की खबर का बड़ा असर, डबल डोज लगाने वाली ANM को किया APO

घटना नवलगढ़ के कुमावास गांव की है. जानकारी के मुताबिक, कुमावास गांव की निवाई—झुंझुनूं रोड पर स्कूल के खेल मैदान की चारदिवारी के पास गांव के ही कुलदीप और रतनलाल अग्रवाल खड़े थे. वहीं, इसी गांव के रमेश और अरूणकुमार इस चारदिवारी पर बैठे थे. इतने में ही निवाई की तरफ से एक बेकाबू डीआई जीप आई और चारदिवारी से जा टकराई. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu : सारी शराब ठेके के पास मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने लगाया हत्या का आरोप

चारदिवारी के पास खड़े और बैठे लोग कुछ समझ पाते तब तक तो इस जीप ने दीवार पर टक्कर मार दी थी. दीवार के पास खड़े कुलदीप और रतनलाल के साथ अरूण और रमेश को नवलगढ़ के निजी अस्पताल लाया गया. जहां पर कुलदीप और रतनलाल की मौत हो गई. वहीं रमेश को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. इसके अलावा अरूण को भी भर्ती किया हुआ है. घटना के बाद डीआई जीप का चालक मौके से फरार हो गया. 

क्या कहना है ग्रामीणों का
ग्रामीणों के मुताबिक, इस जीप में शराब भी रखी हुई थी. संभवतया चालक शराब के नशे में था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जीप को कब्जे में ले लिया है. वहीं, शवों को नवलगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

Reporter- Sandeep Kedia

 

 

Trending news