शहीद स्मारक पर बेरोजगारों का धरना जारी, नहीं निकला अभी तक कोई समाधान
Advertisement

शहीद स्मारक पर बेरोजगारों का धरना जारी, नहीं निकला अभी तक कोई समाधान

प्रदर्शनकारियों ने धरनास्थल पर ही काली दिवाली मनाई .

बेरोजगारों का धरना जारी

Jaipur: पांच दिवसीय दीपोत्सव का भले ही समापन हो गया हैं, लेकिन रंगीन रोशनियां और आतिशबाजी के बीच इस त्योहारी सीजन में इन आंदोलनकारियों ने अपनी मांगों को लेकर दिवाली में अपनी ख्वाहिशें कुर्बान कर दी है. दिवाली (Diwali) जैसे मौके पर भी अपनी मांगों को लेकर आंदोनकारी जयपुर (Jaipur News) में डटे रहे, धरने-प्रदर्शन का लगातार दौर चल रहा है. प्रदर्शनकारियों ने धरनास्थल पर ही काली दिवाली मनाई .

यह भी पढ़ें- BJP राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक कल, Satish Poonia होंगे शामिल

जयपुर के शहीद स्मारक पर बेरोजगारों (unemployed) का ये आंदोलन पिछले 24 दिनों से जारी है, 21 सूत्री मांगों को लेकर बेरोजगार शहीद स्मारक पर धरने पर बैठे हैं. दिवाली के दिन मांगों को लेकर भूखे पेट रहकर धरना स्थल पर काली दिवाली मनाई, मांगों पर कोई सहमति नहीं बनने के बाद अब प्रदेश के बेरोजगारों ने आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है, मांगों को लेकर बेरोजगारों ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में 24 नवम्बर को महापड़ाव की चेतावनी दी है, और कहा कि वो अपनी बात प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) तक पहुंचाएंगे.

यह भी पढ़ें- पंचायत सहायकों का आंदोलन अब भी जारी, दीपावली के बाद अब होली भी मनेगी काली

इधर अपनी-अपनी मांगों को लेकर अलग-अलग संगठन के लोग सरकार (Rajasthan Government) के सामने गुहार लगा रहे हैं कि सरकार उनकी भी सुनें. आंदोलनकारियों ने अपनी दिवाली तो काली कर ली, लेकिन अभी तक इनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो पाया है. क्या सरकार इनका समाधान निकालेगी ? या फिर इनकी होली भी फीकी रहने वाली ये बड़ा सवाल हैं? 

Trending news