जेपी नड्डा के दौरे के बीच दिल्ली रवाना हुई वसुंधरा राजे, जानिए क्या थी वजह
Advertisement

जेपी नड्डा के दौरे के बीच दिल्ली रवाना हुई वसुंधरा राजे, जानिए क्या थी वजह

Vasundhara Raje Visit To Delhi:  पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने कल सूरतगढ़ से राजस्थान की सरकार पर जमकर निशाना साधा था. जेपी नड्डा दो दिन के राजस्थान दौरे पर रहे. इस दौरान पहले दिन के कार्यक्रम में वसुंधरा राजे मौजूद रही. लेकिन दूसरे दिन के कार्यक्रम में वो मौजूद नहीं रही.

जेपी नड्डा के दौरे के बीच दिल्ली रवाना हुई वसुंधरा राजे

Jaipur: कल बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 दिन के दौरे के दौरान श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ पहुंचे थे, जहां एयरबेस पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, सांसद निहालचंद ने उनका जोरदार स्वागत किया था. पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने कल सूरतगढ़ से राजस्थान की सरकार पर जमकर निशाना साधा था. जेपी नड्डा दो दिन के राजस्थान दौरे पर रहे. इस दौरान पहले दिन के कार्यक्रम में वसुंधरा राजे मौजूद रही. लेकिन दूसरे दिन के कार्यक्रम में वो मौजूद नहीं रही. पहले दिन का कार्यक्रम खत्म होते ही वसुंधरा राजे दिल्ली रवाना हो गई. जिसके बाद से कार्यकर्ताओं के बीच भी इस तरह की चर्चाएं होने लगी. कि वसुंधरा राजे नड्डा के दौरे के बीच ही दिल्ली क्यों रवाना हुई. 

जेपी नड्डा की मौजूदगी में वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए अपनी सरकार के कामकाज को गिनाया था. वसुंधरा राजे यहां राजस्थान सरकार पर काफी आक्रामक नजर आई. राजे ने अपने इस भाषण में पीएम मोदी और अमित शाह की जमकर तारीफ भी की थी. ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री के दिल्ली रवाना होने के कई मायने निकाले जाने लगे. राजस्थाम में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है, और बीजेपी ने अब तक अपना मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किया है. ऐसे में बीजेपी में छोटी छोटी घटनाओं पर बड़ी बड़ी चर्चाएं होना आजकल आम हो गया है. 

हालांकि इस बारे में जब राजे के करीबी सूत्रों से संपर्क किया गया. तो ये स्पष्ट हो गया. कि राजे का दिल्ली जाना पहले से तय कार्यक्रम था. जेपी नड्डा दो दिनों में दो जिलों के दौरे पर रहने वाले थे. पहले दिन का कार्यक्रम खत्म होने के बाद जैसे ही नड्डा के हेलिकॉप्टर ने अगले पड़ाव के लिए उड़ान भरी. उसके बाद राजे दिल्ली रवाना हो गई. इसके कोई सियासी मायने निकालना उचित नहीं है.

यह भी पढ़ें- वसुंधरा राजे ने जेपी नड्डा के सामने मंच से कही मोदी-शाह पर ये बड़ी बात

हम आपको बता दें कि बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने सूरतगढ़ से राजस्थान की सरकार पर जमकर निशाना साधा. राजे ने कहा कि एक तो केंद्र में मोदी सरकार है, जो सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के आधार पर काम करती है. दूसरी तरफ़ यहां राजस्थान में कांग्रेस की गहलोत सरकार है, जो खुद का साथ और खुद का विकास के फ़ार्मूले पर चल रही है. राजे सूरतगढ़ में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष संकल्प महोत्सव को सम्बोधित करने के दौरान यह बात कही. 

Trending news