पेट्रोल खत्म होने तक चोरी के वाहनों से ये काम करते थे बदमाश, हो गए गिरफ्तार
Advertisement

पेट्रोल खत्म होने तक चोरी के वाहनों से ये काम करते थे बदमाश, हो गए गिरफ्तार

नार्थ जिले के नाहरगढ़, थाना गलता गेट और कोतवाली थाना पुलिस ने अलग-अलग तीन कार्रवाई करते हुए लूट वाहन चोरी नकबजनी करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है. 

पेट्रोल खत्म होने तक चोरी के वाहनों से ये काम करते थे बदमाश, हो गए गिरफ्तार

Jaipur: राजधानी जयपुर के नार्थ जिले में लगातार वाहन चोरी और मोबाइल लूट की घटनाएं सामने आ रही थी. नॉर्थ जिला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मोबाइल लूट और वाहन चोरी की वारदातों पर अपना शिकंजा कसा है. 

नार्थ जिले के नाहरगढ़, थाना गलता गेट और कोतवाली थाना पुलिस ने अलग-अलग तीन कार्रवाई करते हुए लूट वाहन चोरी नकबजनी करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गैंग के पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है. पुलिस ने आरोपियों से लूटे गए एक दर्जन मोबाइल फोन चुराई गई आधा दर्जन मोटरसाइकिल बरामद की है.

यह भी पढे़ं- झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में विवाद, हॉकी-लाठियां लेकर घर में की तोड़फोड़, फैलाई दहशत

डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों में मनोज, आयुष मोहम्मद, सोहेल, शाहरुख और अंसार अली है. गिरोह से लूटे गए माल को आरोपी अंसार खरीदा था. पकड़े गए सभी बदमाश चोरी के माल से आई रकम से नशा करते थे. पुलिस लंबे समय से सीसीटीवी और तकनीकी टीम की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही थी. हाल ही में शास्त्री नगर थाना इलाके में पकड़े गए आरोपी निशानदेही पर नाहरगढ़ इलाके में यह बदमाश दबोचे गए हैं. आरोपी वारदात करने के लिए पहले वाहन चुराते है और फिर इन वाहनों से मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम देते हैं. गिरोह ने ज्यादातर महिलाओं को अपना शिकार बनाया है. 

पूछताछ में गिरोह के खिलाफ करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा मोबाइल लूट वाहन चोरी और नकबजनी करना सामने आया है. आरोपी चोरी के वाहनों से तब तक लूट करते हैं. जब तक की गाड़ियों में पेट्रोल खत्म नहीं हो जाता. पेट्रोल खत्म होते ही यह गिरोह इंचोली के वाहनों को छोड़कर रफूचक्कर हो जाते हैं और फिर दूसरी वारदात में लिप्त हो जाते हैं. बहरहाल पुलिस की टीम पकड़े गए सभी बदमाशों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों की जानकारी जुटा रही है.

 

Trending news