Jaipur: रेनवाल में कड़ाके की ठंड, कोहरे के कारण विजिबिलिटी बेहद कम
Advertisement

Jaipur: रेनवाल में कड़ाके की ठंड, कोहरे के कारण विजिबिलिटी बेहद कम

रेनवाल तहसील क्षेत्र में सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है. जिससे आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वाहन चालकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा 

रेनवाल में कड़ाके की ठंड

Jaipur: रेनवाल तहसील क्षेत्र में सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है. जिससे आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वाहन चालकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा और अपने वाहनों के हेडलाइट जलाकर सफर करने पर मजबूर होना पड़ा. 

फुलेरा से रेवाड़ी की ओर जाने वाली ट्रेनों को पटरियों के उपर मवेशियों को भगाने के लिए पटाखे छोड़कर भागने की जुगत करते रहे. रेनवाल पंचायत समिति की पंचायत बधाल, लुनियावास, मलिकपुर, इटावा, बागावास, जुंसिया, लालासर, बासडी खुर्द, हरसोली, पचकोडिया, करणसर, रामजीपुरा, मंडा भीमसिंह, भैसलाना, भादवा, नांदरी प्रतापपुरा, मुंडियागढ़, मुण्डली रंजीतपुरा , सुंडा का बास, मुंडोती, अडतपुरा सहित अनेक गावों में सुबह से ही घना कोहरा छाया रहा. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update : कोहरे ने बढ़ाई मुश्किल, हाइवे पर रेंगते नजर आए वाहन

स्थानीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. घने कोहरे के कारण ग्रामीण अस्त व्यस्त होते हुए नजर आए. वहीं कड़ाके की ठंड से बचने के ग्रामीण अलाव का सहारा लेते नजर आए. अलाव जलाकर सर्दी से बचने का जतन करने में लगे रहे. इस कड़ाके की ठंड में अधिकतर लोग अपने घरों में दुबके हुए नजर आए. कोहरा इतना घना था कि 20 मीटर की दूरी का भी व्यक्ति नजर नही आ रहा है.

किसान रामेश्वर लाल ताकर ने कहा कि यह जो घना कोहरा छा रहा है वो फसलों के लिए अमृत साबित होगा और इस प्रकार की ओस पशुओं के लिए जीवनदायिनी साबित होती है. मंगलवार को सुबह से ही घना कोहरा छाया रहा जिससे आम जीवन प्रभावित होता हुआ नजर आया और जगह-जगह ग्रामीण अलाव तापते हुए नजर आए.
Report- Amit Yadav

Trending news