राहुल गांधी के लंदन में दिए बयान पर डोटासरा क्यों बोले- लोकतंत्र खतरे में है
Advertisement

राहुल गांधी के लंदन में दिए बयान पर डोटासरा क्यों बोले- लोकतंत्र खतरे में है

पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ( Govind singh dotasara ) ने लंदन ( London ) में राहुल गांधी ( Rahul gandhi) के बयान का समर्थन करते हुये देश में साम्प्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने के लिए भाजपा ( bjp ) नेताओं को जिम्मेदार बताया है. डोटासरा ने कहा राहुल गांधी ने सही कहा है कि दुनिया में भारत ( India ) की छवि खराब हुई है. कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो अभियान के जरिए इस माहौल को खराब करने वाले नेताओं को एक्सपोज करेगी. भारत में लोकतंत्र ( Democracy ) खतरे में है.

राहुल गांधी के लंदन में दिए बयान पर डोटासरा क्यों बोले- लोकतंत्र खतरे में है

Jaipur : पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने लंदन में राहुल गांधी के बयान का समर्थन करते हुये देश में साम्प्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने के लिए भाजपा नेताओं को जिम्मेदार बताया है. डोटासरा ने कहा राहुल गांधी ने सही कहा है कि दुनिया में भारत की छवि खराब हुई है. कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो अभियान के जरिए इस माहौल को खराब करने वाले नेताओं को एक्सपोज करेगी. भारत में लोकतंत्र खतरे में है.

गोविंदसिंह डोटासरा ने कहा कि बीजेपी की इन्हीं नीतियों के वजह से राहुल गांधी ने भारत जोड़ो का विजन दिया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि आज देश में ईडी सीबीआई के डर और दादागिरी से सरकार चलायी जा रही है. चिंतन शिविर से निकलते ही कांग्रेस नेता चिदंबरम से पूछताछ होती है. कांग्रेस नेताओं को निशाने पर रखा जाता है. लेकिन किसी भी भाजपा नेता के यहां कभी भी ED CBI का छापा नहीं पड़ता. डेमोक्रेसी में दिखावे के लिए ही सही कभी तो इन्हें जाँच एजेंसियों के जरिए भाजपा नेताओं से भी पूछताछ की जानी चाहिए. क्या सभी भाजपा नेता दूध के धुले हुए हैं.
डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में जनता जानना चाहती है कि भाजपा के सांसदों ने 8 साल में क्या किया. चुनाव में इसका हिसाब किया जाएगा. देवनानी के मदरसे बंद करने के बयान पर कहा कि ये उनका बयान नहीं है. उनके पास भारती भवन से पर्ची आई होगी मदरसे पर बोलने के लिए

राज्यसभा चुनाव को लेकर डोटासरा ने कहा कि हम भाजपा के षड्यंत्र से चौकस है. ये सब तरह के कुप्रयास करेंगे. लेकिन हम मजबूत हैं. राजस्थान में हम 3 सीटें जीतेंगे. पार्टी में कोई नाराज नहीं है. इधर गणेश घोघरा के इस्तीफे के सवाल पर डोटासरा ने कहा कि गणेश घोघरा कल मेरे से भी मिल कर गए हैं. उन्होंने केवल अपनी बात रखी है, नाराज नहीं है

ये भी पढें- 

राजस्थान : राज्यसभा चुनाव से पहले बीजेपी का दावा, कांग्रेस के कई विधायक संपर्क में है

कांग्रेस आलाकमान ने बनाई तीन कमेटियां, सचिन पायलट को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Trending news