केंद्र सरकार को सेना के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं करने देंगे- डोटासरा
Advertisement

केंद्र सरकार को सेना के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं करने देंगे- डोटासरा

राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के मामले में पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने प्रेसवार्ता कर केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला. पीसीसी चीफ़ ने अग्निपथ योजना को सेना और युवाओं के साथ साजिश बताते हुए इसे वापस लेने की मांग की.

गोविन्द सिंह डोटासरा

Jaipur: राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के मामले में पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने प्रेसवार्ता कर केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला. पीसीसी चीफ़ ने अग्निपथ योजना को सेना और युवाओं के साथ साजिश बताते हुए इसे वापस लेने की मांग की. मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, डॉ. महेश जोशी, परसादीलाल मीणा और बृजेन्द्र ओला भी इस प्रेसवार्ता में मौजूद रहे. 

डोटासरा ने कहा कि जिन युवाओं और किसानों के वोट से नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनें अब उन्हें बख्शा नहीं जा रहा है. उन्होंने कहा कि देश का युवा आक्रोशित है. सेना एक्सपेरिमेंट करने के लिए नहीं है. डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं को टारगेट किया जा रहा है. मुख्यमंत्री के भाई के घर सीबीआई भेजकर डराने का काम किया जा रहा है. 

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार डरा-धमकाकर विरोधियों को खत्म करना चाहती है और इसके लिए केन्द्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. उधर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और मंत्री डॉ. महेश जोशी ने भी अग्निपथ योजना और मुख्यमंत्री के भाई के घर सीबीआई की कार्रवाई पर केन्द्र सरकार पर जमकर हमले बोले. 
यह भी पढ़ें- ED-CBI की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, फूंका PM Modi का पुतला 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news