Petrol-Diesel के बढ़ते दामों के विरोध में Youth Congress Sikar, किया प्रदर्शन

यूथ कांग्रेस सीकर के जिलाध्यक्ष दिनेश जाखड़ (Dinesh Jakhad) ने बताया कि एक ओर जहां कोरोना काल में लोगों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, वहीं, दूसरी ओर केंद्र सरकार द्वारा लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि की जा रही है. 

Petrol-Diesel के बढ़ते दामों के विरोध में Youth Congress Sikar, किया प्रदर्शन
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Sikar: देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के दामों के विरोध में अखिल भारतीय यूथ कांग्रेस (All India Youth Congress) के आह्वान पर यूथ कांग्रेस सीकर (Youth Congress Sikar) के जिलाध्यक्ष दिनेश जाखड़ के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन हुआ. प्रदर्शन करते हुए जिला कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर एवम पेट्रोल पंपों पर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई.

यह भी पढे़ं- Sikar News: मिनी अनलॉक के बाद बाजारों में उमड़ी भीड़, उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां

इस दौरान यूथ कांग्रेस सीकर के जिलाध्यक्ष दिनेश जाखड़ (Dinesh Jakhad) ने बताया कि एक ओर जहां कोरोना काल में लोगों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, वहीं, दूसरी ओर केंद्र सरकार द्वारा लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि की जा रही है. जहां केवल पिछले कुछ दिनों में चुनाव के दौरान इनकी कीमतों में कमी की गई और चुनाव पूर्ण होते ही अगले दिन से ही इनमें वापस वृद्धि की जा रही है. 

यह भी पढे़ं- 21 दिन पहले मरे व्यक्ति की कब्र से आ रही थी ऐसी आवाज! बेटे ने किया हैरतंगेज खुलासा

क्रूड ऑयल के दामों में की जाए कमी 
उन्होंने कहा कि संपूर्ण विश्व में क्रूड ऑयल के दामों में कमी हो रही है लेकिन केवल भारत देश में इसमें वृद्धि की जा रही है. इसके विरोध में संपूर्ण देश में यूथ कांग्रेस के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. सीकर में विरोध प्रदर्शन करते हुए केंद्र सरकार को यह चेतावनी दी गई है कि सरकार जल्द से जल्द समय रहते इनके दामों में कमी करें जिससे कि आमजन को इस आपदा के दौर में थोड़ी राहत मिल सके.

Reporter- Ashok Singh