Dausa: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, पुलिस ने रुकवाया अंतिम संस्कार
Advertisement

Dausa: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, पुलिस ने रुकवाया अंतिम संस्कार

पुलिस ने बताया कि बस्सी इलाके के बुगला निवासी बाबूलाल योगी पिछले कई साल से खेती-बाड़ी के सिलसिले में बांदीकुई के कीरतपुरा गांव में रहता था, जहां उसके बेटे विष्णु योगी (24) ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Dausa: राजस्थान (Rajasthan) के दौसा जिले के बांदीकुई क्षेत्र के कीरतपुरा गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. यहां परिजन पुलिस को सूचना दिए बिना शव को अंतिम संस्कार के लिए अपने पैतृक गांव जयपुर (Jaipur) जिले के बस्सी थाना क्षेत्र के बुगला ले गए.

परिजनों ने परिवार के लोगों को बताया कि युवक की अचानक मौत हो गई, लेकिन वहां मौजूद लोगों को मृतक की गर्दन के पास निशान दिखने पर संदेह हुआ, इसकी सूचना पर पहुंची जटवाड़ा चौकी पुलिस ने शव कब्जे में लेकर दौसा पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की जानकारी दी, इसके बाद मौके पर पहुंची कोलवा थाना पुलिस शव को वापस बांदीकुई ले आई. पुलिस हत्या और सुसाइड का मामला मान रही है.

यह भी पढ़ें- चातुर्मास परिवर्तन कार्यक्रम आयोजित, श्वेतांबर जैन मंदिर पर जैन मुनियों ने किए दर्शन

पुलिस ने बताया कि बस्सी इलाके के बुगला निवासी बाबूलाल योगी पिछले कई साल से खेती-बाड़ी के सिलसिले में बांदीकुई के कीरतपुरा गांव में रहता था, जहां उसके बेटे विष्णु योगी (24) ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. घटना की सूचना पुलिस को दिए बिना ही परिजन शव उतारकर अपने पैतृक गांव ले गए.

पोस्टमार्टम से कारणों का खुलासा
कोलवा थाने के हेड कांस्टेबल हजारीलाल ने बताया कि पूर्व में मामला अरनिया गांव का होने की सूचना मिली थी, लेंकिन बाद में पूरा घटनाक्रम कीरतपुरा गांव का निकला, जो कि बांदीकुई थाना क्षेत्र की सीमा में आता है, ऐसे में शव उनको हैंड ओवर कर दिया है. मृतक युवक कंपटीशन की तैयारी कर रहा था, जिसकी गर्दन के पास बने निशान को देखकर लगता है कि युवक ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया, मामले की जांच की जा रही है.

Trending news