बेंगलुरु में ZEE ने ओपन किया नया टेक हब, कर्नाटक के राज्यपाल ने कहा मुझे विश्वास है कि यह नई ऊंचाइयों को छुएगा
Advertisement

बेंगलुरु में ZEE ने ओपन किया नया टेक हब, कर्नाटक के राज्यपाल ने कहा मुझे विश्वास है कि यह नई ऊंचाइयों को छुएगा

 बेंगलुरु में शुक्रवार को जी टेक्नोलॉजी एंड इनोवेशन सेंटर शुरू हो गया है. उद्घाटन समारोह में ज़ी ब्रॉडकास्ट एंड मीडिया के मुख्य कार्यकारी अमित गोयनका उपस्थित थे. उद्घाटन समारोह में कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत शामिल हुए. बेलंदूर में ज़ी इनोवेशन सेंटर खुला है.

 बेंगलुरु में शुक्रवार को जी टेक्नोलॉजी एंड इनोवेशन सेंटर शुरू हो गया है.

जयपुरः  Zee opens new innovation center in Bengaluru में शुक्रवार को जी टेक्नोलॉजी एंड इनोवेशन सेंटर शुरू हो गया है. उद्घाटन समारोह में ज़ी ब्रॉडकास्ट एंड मीडिया के मुख्य कार्यकारी अमित गोयनका उपस्थित थे. उद्घाटन समारोह में कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत शामिल हुए.  बेलंदूर में ज़ी इनोवेशन सेंटर खुला है. राज्यपाल थावरचंद गहलोत ने ज़ी के नए वेंचर के लिए शुभकामनाएं दीं. राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने इसका उद्घाटन किया. राज्यपाल थावरचंद गहलोत ने कहा कि 'सरकारी मिशन "डिजिटल इंडिया" ने सभी को मनोरंजन और सूचना के लिए सुलभ बना दिया है.

यह भी पढ़ें- IIIT हैदराबाद में डॉ. सुभाष चंद्रा बोले- हम सब मिलकर एक साथ काम करें और नए आइडिया पैदा करें

ऑगमेंटेड रियलिटी ने सबका ध्यान खींचा है. यहां तक ​​कि कर्नाटक ने भी प्रौद्योगिकी में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है. Zee नए इनोवेशन के साथ आया है. शहर में जो उद्यम स्थापित हो रहा है, वह नई उम्मीदों के साथ आता है. मैं Zee के लिए शुभकामनाएं देता हूं. मुझे विश्वास है कि यह नई ऊंचाइयों को छुएगा.'

अमित गोयनका ने कहा- मीडिया और एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में शुरू हुआ नया अध्‍याय

समारोह में अमित गोयनका ने कहा, 'मैं ज़ी की ओर से इनोवेशन और टेक्नोलॉजी केंद्र को आशीर्वाद देने के लिए राज्यपाल को धन्यवाद देता हूं. टेक्नोलॉजी अपडेट्स के इंटेंस फोकस के साथ ज़ी उम्मीदों पर खरा उतरेगा. कंपनी की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए यह एक एपिसेंटर होगा. यह देश में मीडिया और मनोरंजन के लिए एक नया अध्याय तैयार करेगा.' बता दें, सेंटर 80 हजार फीट में फैला है. जो टेक, डेटा और टेलेंट का एपिसेंटर होगा. यह सेंटर Zee के लिए AR, VR और NFT के इस्तेमाल से मेटा की दुनिया बनाएगा. Web 3.0 का इस्तेमाल करने वाली Zee पहली कंपनी बन गई है. Zee का Technology और Innovation सेंटर रोजगार के कई मौके लेकर आया है.

Trending news