close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जैसलमेर: BJP सांसद कैलाश चौधरी ने गहलोत सरकार पर लगाया किसानों की अनदेखी का आरोप

 कैलाश चौधरी ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार किसानों से झूठे वादे कर सत्ता में आई थी और सत्ता मिलने के बाद किसानों को भूल गई है. 

जैसलमेर: BJP सांसद कैलाश चौधरी ने गहलोत सरकार पर लगाया किसानों की अनदेखी का आरोप
सांसद कैलाश चौधरी चुनाव जीतने के बाद पहली बार स्वर्णनगरी जैसलमेर पहुंचे.

मनीष रामदेव/जैसलमेर: केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री एवं जैसलमेर-बाडमेर सांसद कैलाश चौधरी चुनाव जीतने के बाद पहली बार स्वर्णनगरी जैसलमेर पहुंचे. जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री चौधरी का भव्य स्वागत किया. सड़क मार्ग से जैसलमेर पहुंचे मंत्री चौधी का शहर में प्रवेश करते ही युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा वाहन रैली के साथ स्वागत किया गया. इस दौरान कैलाश चौधरी ने जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान जैसलमेर की जनता ने जो प्यार दिया है उसके लिए वो जैसलमेर के ऋणी है. वह अपने मंत्री कार्यकाल के दौरान जिले के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोडेंगे. 

कैलाश चौधरी ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार किसानों से झूठे वादे कर सत्ता में आई थी और सत्ता मिलने के बाद किसानों को भूल गई है. उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की किसान सम्मान निधि योजना के लिए गहलोत सरकार ने किसानों की सूची केन्द्र को समय पर नहीं भेजी. जिसके चलते किसानों को लाभ मिलने में देरी हुई है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के लिये किसानों का हित सर्वोपरि है और उससे कोई समझौता नहीं किया जायेगा. 

वहीं कैलाश चौधरी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 60 सालों में कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए देश के विकास के बजाय अपने खुद के विकास का ध्यान रखा जिससे देश का गरीब आज भी गरीब ही है. जबकि नेताओं का जीवन स्तर उंचा उठ गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता केवल चुनाव के दौरान ही जनता के बीच आते हैं और चुनाव जीतने के बाद विदेशों में अपने अपने कारोबार में व्यस्त हो जाते हैं.  जनता की समस्याओं से उन्हें कोई सरोकार नहीं होता है. लेकिन भाजपा के नेता जमीन से जुडे हुए हैं और जनता के सारथी के रूप में विकास के रथ को हर गरीब के द्वार तक ले जाने का काम करते हैं. 

जैसलमेर जिले के नहरी किसानों की समस्याओं को लेकर मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि यहां के नहरी किसानों को टेल तक सिंचाई का पूरा पानी मिले इसके लिये सरकार प्रतिबद्ध है और पूरी तरह से प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि नहरी पानी के लिये पंजाब सरकार से बात चल रही है और राजस्थान के हक का पानी राजस्थान के किसानों को दिलाने के लिये पूरा प्रयास किया जा रहा है.

वहीं पिछले दिनों प्रदेश की कांग्रेस सरकार के मंत्री द्वारा गाय को लेकर दिये गये विवादित बयान को लेकर मंत्री कैलाश चौघरी ने कहा कि गाय हमारी माता है और इसमे 33 करोड़ देवी देवताओं का वास होता है़ ऐसे में गाय के प्रति इस तरह की भावना रखने वालों की निन्दा की जानी चाहिए.