तेज रफ्तार ने रोड क्रास कर रही महिला को उड़ाया, गंभीर हालत में जैसलमेर रेफर
Advertisement

तेज रफ्तार ने रोड क्रास कर रही महिला को उड़ाया, गंभीर हालत में जैसलमेर रेफर

 टक्कर इतनी भीषण थी की महिला उछल कर कार के बोनट से टकराकर शीशे से टकराई. 

तेज रफ्तार ने रोड क्रास कर रही महिला को उड़ाया, गंभीर हालत में जैसलमेर रेफर

Mohangarh: राजस्थान के जैसलमेर के मोहनगढ़ में मंगलवार रात को एक सड़क हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसा सड़क को पार करने के दौरान हुआ. जब एक महिला सड़क क्रॉस कर रही थी. उस दौरान एक तेज गति से आती शिफ्ट कार ने उसको टक्कर मार दी. 

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान ड्रोन से राजस्थान में कर रहा इस चीज की सप्लाई, पूरे देश को बर्बाद करने की साजिश

टक्कर मारने के बाद कार ड्राइवर कार को मौके पर ही छोड़ फरार हो गया. आसपास इकट्ठा हुए लोगों ने महिला को तुरंत मोहनगढ़ अस्पताल पहुंचाया. जहां से गंभीर हालात में महिला को जैसलमेर रेफर कर दिया गया. मोहनगढ़ थानाअधिकारी भवानी सिंह ने जानकारी देते बताया कि मियण पत्नी सुभान खान निवासी खानपुरा नामक महिला मोहनगढ़ सड़क क्रास कर रही थी. उसी दौरान मोहनगढ़ की तरफ तेज गति से आ रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें: पूनिया और तेजस्वी सूर्या करौली दंगा पीड़ितों से मिले, बिना इजाजत करौली के लिये रवाना

टक्कर इतनी भीषण थी की महिला उछल कर कार के बोनट से टकराकर शीशे से टकराई. टक्कर के बाद महिला कार से गिर गई और गंभीर घायल हो गई. हादसे होते देख लोग भागकर महिला के पास आए इतने में कार का ड्राइवर कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. घायल महिला को मोहनगढ़ स्थित सामुदायिक चिकित्सा केंद्र लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद जैसलमेर रेफर कर दिया। हमने कार को जब्त कर लिया है तथा नंबरों के आधार पर मालिक की पहचान कर आगे की कार्रवाई करेंगे.

Trending news