होली के दिन घर से कुछ ही दूरी पर पेड़ पर लटकी मिली बेटे की लाश
Advertisement

होली के दिन घर से कुछ ही दूरी पर पेड़ पर लटकी मिली बेटे की लाश

होली के दिन से युवक घर से गायब था. परिजनों ने उसकी तलाश की तो घर से करीब 7 किलोमीटर दूर सुनसान इलाके में उसका शव पेड़ से लटकता मिला।

होली के दिन घर से कुछ ही दूरी पर पेड़ पर लटकी मिली बेटे की लाश

Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर के रामगढ़ थाना क्षेत्र के पारेवार गांव में एक युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. जानकारी मिलने पर परिजन शव को रामगढ़ अस्पताल लाए, लेकिन डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: Foreign Woman Rape Case: रेपिस्ट 15-20 सालों से कर रहा था मसाज का काम, बोला- रेप के बाद मांग ली थी माफी

रामगढ़ थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली. मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक का दिमागी संतुलन सही नहीं था. परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाने से इनकार किया और शव को अंतिम संस्कार के लिए घर ले गए.

ये भी पढ़ें: चाचा-भतीजी का शव मिलने के मामले में नया मोड़, 10 साल पहले बच्ची की मां की भी संदिग्ध हालत में हुई थी मौत, केस अबतक अनसुलझा

पुलिस थाना रामगढ़ थानाधिकारी अचलाराम ढाका ने जानकारी देते बताया कि गणपत राम पुत्र दीना राम उम्र 25 साल, पारेवार गांव का निवासी था. होली के दिन वो घर से गायब था. परिजनों ने उसकी तलाश की तो घर से करीब 7 किलोमीटर दूर सुनसान इलाके में उसका शव पेड़ से लटकता मिला।.परिजन उसको तत्काल रामगढ़ अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने बताया कि मृतक का दिमागी संतुलन सही नहीं था. परिजनों ने पुलिस मे मामला दर्ज करवाने से इनकार कर दिया और अंतिम संस्कार कर दिया.

रिपोर्टर- शंकरदान

Trending news