केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने कहा- मुद्दों से भटकी गहलोत सरकार, ओछी राजनीति पर उतरी
Advertisement

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने कहा- मुद्दों से भटकी गहलोत सरकार, ओछी राजनीति पर उतरी

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शनिवार को जैसलमेर दौरे हैं. उन्होंने सोनार दुर्ग स्थित लक्ष्मीनाथ जी के मंदिर के दर्शन कर सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. यहां बिजली पानी के साथ ही कई व्यक्तिगत समस्याओं को लेकर भी फरियादी पहुंचे.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने कहा- मुद्दों से भटकी गहलोत सरकार, ओछी राजनीति पर उतरी

Jaisalmer: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शनिवार को जैसलमेर दौरे हैं. उन्होंने सोनार दुर्ग स्थित लक्ष्मीनाथ जी के मंदिर के दर्शन कर सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. यहां बिजली पानी के साथ ही कई व्यक्तिगत समस्याओं को लेकर भी फरियादी पहुंचे. समस्याओं के समाधान के लिए मंत्री ने अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए. जिसके बाद मंत्री द्वारा प्रेस वार्ता की गई. इस दौरान उनके साथ जैसलमेर बाड़मेर सांसद व केंद्रीय कृषि राज्य एवं किसान कल्याण मंत्री कैलाश चौधरी भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: मटका फोड़ो आंदोलन: रेलवे ट्रैक पर बैठे किरोड़ी लाल मीणा, प्रशासन के हाथ-पांव फूले

प्रेस वार्ता के दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने केंद्र सरकार की योजनाओं के साथ ही गहलोत सरकार पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए इस तरह की ओछी सियासत कर रही है. भारत सरकार द्वारा राज्यों के मध्य जल विभाजन के साथ ही अन्य भी कई नियमों को लेकर के समानता का व्यवहार किया जा रहा है, लेकिन राजस्थान सरकार उसमें खुद की असफलता के लिए केंद्र पर आरोप लगा रही है. उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा गजेंद्र सिंह शेखावत पर औकात व हैसियत के बयान को लेकर कहा कि माननीय मुख्यमंत्री को ऐसी ओछी भाषा शोभा नहीं देती. हम सबकी औकात व हैसियत मतदाता के हाथ में है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने मेरे जिम्मे जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे मैं पूर्ण ईमानदारी के साथ निभा रहा हूं और देश के साथ ही राज्य में भी कभी पानी का संकट ना आए इसके लिए सदैव प्रयासरत हूं. 

Reporter: Shankar Dan 

Trending news